हफ्ते में दूसरी बार जालंधर पुलिस को चकमा देकर भागा घर के बाहर शराब बेच रहा तस्कर

पुलिस को सूचना मिली थी कि गांव गोसूवाल का पूरन सिंह घर के बाहर प्लास्टिक की कैनी में शराब रखकर बेच रहा है। पुलिस पूरन सिंह के घर के बाहर पहुंची तो देखा कि अवैध शराब से भरी प्लास्टिक की कैनी को लेकर खड़ा था।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 11:28 AM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 11:28 AM (IST)
हफ्ते में दूसरी बार जालंधर पुलिस को चकमा देकर भागा घर के बाहर शराब बेच रहा तस्कर
पुलिस ने अवैध शराब को जब्त कर लिया। प्लास्टिक की कैनी से 49 बोतल अवैध शराब निकली।

जालंधर, जेएनएन। जालंधर में एक बार फिर शराब तस्कर सामने से भाग निकला और पुलिस कर्मचारी पीछे से आवाज लगाते रह गया। तस्कर अपने घर के बाहर ही प्लास्टिक की कैनी रखकर अवैध शराब की बिक्री कर रहा था। पुलिस ने थाना महिलापुर में आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

थाना महितपुर के सब इंस्पेक्टर सरबजीत सिंह ने बताया कि उनकी टीम बीते दिन कस्बा महितपुर से गांव संगोवाल की तरफ जा रही थी। शाम करीब छह बजे उन्हें मुखबिरी मिली कि गांव गोसूवाल का रहने वाला पूरन सिंह घर के बाहर प्लास्टिक की कैनी में शराब रखकर बेच रहा है। सूचना मिलते ही वो टीम के साथ पूरन सिंह के घर के बाहर पहुंच गए।

वह अपने घर के बाहर अवैध शराब से भरी प्लास्टिक की कैनी को लेकर खड़ा था। जैसे ही उसने पुलिस टीम को आते देखा तो गलियों से भाग निकला। इस दौरान सिपाही रूप सिंह ने उसे आवाज मारते हुए रुकने के लिए कहा, लेकिन वह नहीं रुका और भागने में कामयाब रहा। पुलिस ने अवैध शराब को जब्त कर लिया। प्लास्टिक की कैनी से 49 बोतल अवैध शराब निकली।

महितपुर का ही दूसरा मामला

महितपुर थाने के अधीन एक हफ्ते के भीतर यह दूसरा मामला है, जब पुलिस के हाथों से नशा तस्कर बचकर भागने में सफल रहा है। इससे पहले कालोनी खुरमपुर के नजदीक से रमनप्रीत कौर रमनी पुलिस टीम को देख शराब की कैनी फेंककर भाग गई थी। वहां भी महिला कांस्टेबल सुरजीत कौर उसे आवाज लगाती रही लेकिन वो फरार होने में कामयाब रही थी।

chat bot
आपका साथी