अरे ये तो सिद्धार्थ है... प्रशंसकों को पठानकोट के चंदन में दिखता है दिवंगत अभिनेता Sidharth Shukla का अक्श

इन दिनों अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के नाम से उनका हमशक्ल इंटनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह शख्स है पठानकोट का युवा चंदन। लोगों का कहना है कि उसकी शक्ल हू-ब-हू सिद्धार्थ जैसी है। प्रशंसकों को उसमें सिद्धार्थ का अक्स दिख रहा है।

Pankaj DwivediWed, 22 Sep 2021 07:03 AM (IST)
पठानकोट के चंदन में प्रशंसक सिद्धार्थ शुक्ला का अक्श देख रहे हैं।

संवाद सहयोगी, घरोटा (पठानकोट)। बिग बास 13 के विजेता व टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Actor Sidharth Shukla) के चाहने वाले अभी तक उनकी मौत से सदमे में हैं। दो सितंबर को चर्चित अभिनेता का निधन होने के बाद से उनके चाहने वाले दुखी थे। सिद्धार्थ के असमय निधन के बाद प्रशंसक उनकी फोटो व पुराने वीडियो शेयर कर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। इसी बीच सिद्धार्थ शुक्ला के नाम से उनका हमशक्ल इंटनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोगों का कहना है कि उसकी शक्ल हू-ब-हू सिद्धार्थ जैसी है। प्रशंसक कह रहे हैं कि इसमें तो सिद्धार्थ का अक्स दिख रहा है, अरे यह तो सिद्धार्थ है।

लोग इंटरनेट मीडिया पर जिस युवक को लेकर कमेंट करहे हैं उसका नाम चंदन है और वह पठानकोट के कस्बा घरोटा का रहने वाला है। चंदन भी खुद को अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का फैन बताता है। सिद्धार्थ शुक्ला की जैसी उसकी लुक, स्टाइल, वीडियो और डायलाग को अन्य फैन लाईक और रिजेक्ट कर रहे हैं। उसमें सिद्धार्थ दिखता है यहां तक प्रंशसक बोल रहे हैं।

सिद्धार्थ के बड़े फैन हैं चंदन

चंदन जो कि घरोटा का रहने वाला है। उसके पिता अशोक कुमार जेई हैं और मां गृहणी है। जबकि, बड़ी बहन एयर होस्टेस है। बीटेक करने के बाद चंदन डाटा इंट्री का कर रहा है। चंदन ने कहा कि लंबे समय से वह सिद्धार्थ शुक्ला के फैन हैं।

2 सितंबर को हुआ था सिद्धार्थ शुक्ला का निधन

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। वह छोटे पर्दे पर काफी लोकप्रिय थे। बिग बास में उनकी और शहनाज गिल की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था। वह बालीवुड में भी कई फिल्मों में नजर आए थे। सिद्धार्थ ने बाबूल का आंगन, अजनवी, बालिका वधू व बिग बास-3 में काम किया था। साथ में हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया फिल्म में अभिनेता वरुण धवन, अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ मुख्य भूमिका निभाई थी।

यह भी पढ़ें - Fact Check: इंटरनेट मीडिया पर वायरल कैसेट रैपर गायक चरनजीत चन्नी का, नए सीएम पंजाब से संबंध नहीं

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.