अभिनेता बीनू ढिल्लों बोले, कोरोना महामारी के कारण पालीवुड के 700 करोड़ रुपये फंसे

जालंधर में अभिनेता बीनू ढिल्लों कहा कि वह हर तरह का किरदार निभा चुके हैं। उन्हें अधिकतर लोग कामेडियन के रूप में अधिक पसंद कर रहे हैं। अगर उन्हें बालीवुड में बढ़िया स्क्रिप्ट मिलती है तो फिल्म में जरूर काम करेंगे।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sat, 09 Oct 2021 05:46 PM (IST) Updated:Sat, 09 Oct 2021 05:46 PM (IST)
अभिनेता बीनू ढिल्लों बोले, कोरोना महामारी के कारण पालीवुड के 700 करोड़ रुपये फंसे
जालंधर में दैनिक जागरण से विशेष बातचीत के दौरान बीनू ढिल्लों। जागरण

कमल किशोर, जालंधर। कोरोना काल में हर इंडस्ट्री का करोड़ों रुपये का नुकसान हुआ है। महामारी ने पालीवुड (पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री) को भी नहीं छोड़ा है। इंडस्ट्री के 700 करोड़ रुपये फंसे हुए हैं। 80 से अधिक पंजाबी फिल्में बनकर तैयार हैं लेकिर रिलीज नहीं हो पाई हैं। अब सरकार ने 50 प्रतिशत क्षमता से सिनेमा व मल्टीप्लेक्स खोलने की अनुमति दी है। इसकी वजह से पालीवुड इंडस्ट्री का कारोबार पटरी पर आना शुरू हुआ है। यह कहना है पालीवुड व बालीवुड अभिनेता बीनू ढिल्लों का। बीनू ढिल्लों अर्बन एस्टेट में नए खुले गोल्डन पिल्लर्स इमीग्रेशन एंड कंसल्टेंट में शनिवार को स्पेशल गेस्ट के रूप में पहुंचे थे।

दैनिक जागरण के साथ विशेष बातचीत में बीनू ढिल्लों कहा कि वह हर तरह का किरदार निभा चुके हैं। उन्हें अधिकतर लोग कामेडियन के रूप में अधिक पसंद कर रहे हैं। अगर उन्हें बालीवुड में बढ़िया स्क्रिप्ट मिलती है तो फिल्म में जरूर काम करेंगे।

अब गंभीर किरदार निभाना चाहता हूं

बीनू ने कहा कि उन्होंने अभिनय की दुनिया में हर तरह का किरदार निभाकर देख लिया है। कामेडी काफी कर ली, इसमें लोगों ने काफी प्यार भी मिला है लेकिन अब कुछ सीरियस किरदार निभाना चाहता हूं। इसी सप्ताह ‘जिन्ने जमे सारे निकम्मे’ पंजाबी फिल्म रिलीज होने जा रही है। इसमें मां-बाप व बच्चों के बारे में बताया गया है। किस तरह पैसे कमाने के चक्कर में मां-बाप घर में अकेले रह जाते है। किसी बच्चे के पास अपने मां-बाप के पास तक बैठने का समय नहीं होता है।

मोबाइल और इलेक्ट्रानिक गजैट्स ने परिवार से दूर किया

मोबाइल व इलेक्ट्रोनिक गैजट ने परिवार व रिश्तों को दूर कर दिया है। गैजेट का प्रयोग कम से कम करें। युवाओं को यही संदेश देना चाहूंगा कि संघर्ष करते रहें, जीवन में सफलता जरूर मिलती है। एक सफल व्यक्ति के पीछे संघर्ष की एक दास्तां होती है।

यह भी पढ़ें - बठिंडा पुलिस के अधिकारी ने रेहड़ी संचालक को मारा थप्पड़, Video इंटरनेट मीडिया पर वायरल

chat bot
आपका साथी