जालंधर के बाजारों में ACP बलविंदर ने निकाला फ्लैग मार्च, दुकानदारों को दी यह चेतावनी

जालंधर में शुक्रवार को एसीपी बलविंदर इकबाल सिंह काहलों के नेतृत्व में थाना चार की पुलिस और स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप के साथ रैणक बाजार भगवान वाल्मीकि चौक शेखा बाजार फुल्ला वाला चौक पर फ्लैग मार्च निकाला और लोगों को कोरोना गाइडलाइंस का पालन करने की हिदायत दी।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 01:29 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 01:29 PM (IST)
जालंधर के बाजारों में ACP बलविंदर ने निकाला फ्लैग मार्च, दुकानदारों को दी यह चेतावनी
जालंधर शहर के दुकानदारों को तीन बजे तक खुलने की इजाजत मिली है, लेकिन लोग नियमों को नहीं मान रहे।

जालंधर, जेएनएन। कोरोना वायरस में लगाए गए लॉकडाउन के बीच शहर के दुकानदारों को तीन बजे तक खुलने की इजाजत मिली है, लेकिन लोग नियमों को नहीं मान रहे। ऐसे में शुक्रवार को एसीपी बलविंदर इकबाल सिंह काहलों के नेतृत्व में थाना चार की पुलिस और स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप के साथ रैणक बाजार, भगवान वाल्मीकि चौक, शेखा बाजार, फुल्ला वाला चौक पर फ्लैग मार्च निकाला।

एसीपी काहलों ने दुकानदारों को चेतावनी दी कि अपना सामान दुकानों के अंदर रखें। बाहर पड़े सामान की वजह से भीड़ ज्यादा लगती है। वहीं उन्होंने सभी दुकानदारों को तीन बजने से पहले पहले अपनी दुकानें बंद करने के लिए कहा।

उन्होंने दुकानदारों से कहा कि अपनी दुकानों में आए ग्राहकों के बीच शारीरिक दूरी का पालन करवाए। बिना मास्क किसी को दुकान में ना आने दें, खुद भी मास्क पहनें। इस दौरान उन्होंने राहगीरों को भी सड़क के बीचो बीच अपने वाहन खड़े करने पर चेतावनी दी। बिना काम घर से ना निकलने की हिदायत भी दी।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी