रिमांड के दौरान सिपाही को धक्का मार खिड़की से कूदकर भागा ठगी का आरोपित

विदेश भेजने के नाम पर ठगी करने के मामले में गिरफ्तार किया गया आरोपित हिमांश चंडीगढ़ में जालंधर सीआईए के सिपाही को धक्का देकर भाग गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 09:01 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 09:01 PM (IST)
रिमांड के दौरान सिपाही को धक्का मार खिड़की से कूदकर भागा ठगी का आरोपित
रिमांड के दौरान सिपाही को धक्का मार खिड़की से कूदकर भागा ठगी का आरोपित

जागरण संवाददाता, जालंधर : विदेश भेजने के नाम पर ठगी करने के मामले में गिरफ्तार किया गया आरोपित हिमांश चंडीगढ़ में जालंधर सीआईए के सिपाही को धक्का देकर भाग गया। आनन-फानन में जालंधर सीआईए ने मामले की जानकारी चंडीगढ़ सेक्टर तीन की पुलिस को दी जिसके बाद सीआईए इंचार्ज भगवंत सिंह की शिकायत पर केस दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी।

दरअसल, जालंधर के नवी बारादरी थाने में ट्रैवल एजेंट राबिन तलवार की शिकायत पर चंडीगढ़ सेक्टर आठ के रहने वाले हिमांश वर्मा, उसकी मां चंद्रकांता, पृथ्वी सिंह और सौरभ गाबा निवासी मनीमाजरा के खिलाफ 80 लाख की ठगी करने का केस दर्ज किया गया था। पुलिस ने 21 अक्टूबर को हिमांश और पृथ्वी को गिरफ्तार किया था। बाकी आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए सीआईए स्टाफ की टीम हिमांश को रिमांड पर लेकर उसके चंडीगढ़ सेक्टर आठ स्थित कोठी पर लेकर गई। वहां हिमांश ने पुलिस से लघुशंका करने की बात कही। जब पुलिस का एक सिपाही आरोपित को लेकर बाथरूम गया तो सिपाही को धक्का देकर वह बाथरूम की खिड़की से कूदकर फरार हो गया। पुलिस मुलाजिमों ने आरोपित को पकड़ने की कोशिश की लेकिन वह मौके से फरार होने में कामयाब हो गया। हिमांश पर पहले से चार मामले दर्ज, ईडी भी कर रही जांच

जालंधर सीआईए प्रभारी भगवंत सिंह ने बताया कि आरोपित की गिरफ्तारी थाना नवी बारादरी में दर्ज एक केस में हुई थी। उसकी मां को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की टीम आरोपित को उसके चंडीगढ़ स्थित घर पर लेकर पहुंची थी। इस दौरान वह मुलाजिम को धक्का देकर फरार हो गया। आरोपित के खिलाफ पहले से ही चार मामले दर्ज हैं जिनमें अमृतसर और पटियाला में ठगी का मामला शामिल हैं। गुरदासपुर में दर्ज एक मामले की जांच ईडी भी कर रही है।

chat bot
आपका साथी