हेरोइन समेत पकड़े दोषी को पांच साल कैद

अतिरिक्त जिला एवं सेशन जज युक्ति गोयल की अदालत ने हेरोइन के मामले में दोषी करार देते हुए प्रेम विहार लुधियाना निवासी गुरजंट सिंह को पांच साल कैद की सजा सुनाई गई है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 08:35 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 08:38 PM (IST)
हेरोइन समेत पकड़े दोषी को पांच साल कैद
हेरोइन समेत पकड़े दोषी को पांच साल कैद

संवाद सहयोगी, जालंधर : अतिरिक्त जिला एवं सेशन जज युक्ति गोयल की अदालत ने हेरोइन के मामले में दोषी करार देते हुए प्रेम विहार लुधियाना निवासी गुरजंट सिंह को पांच साल कैद की सजा सुनाई गई है। आरोपित के खिलाफ 23 नवंबर 2017 को थाना लोहियां में हेरोइन के साथ पकड़े जाने पर मामला दर्ज हुआ था। अदालत में आरोप साबित होने पर उसे पांच साल कैद के साथ साथ बीस हजार रुपये जुर्माना की सजा भी सुनाई गई है। -----------------------------------------------------------------------------

चोरी किए एलसीडी कम रेट पर बेचने वाले दो काबू

भोगपुर पुलिस ने घरों से चोरी किए एलसीडी सस्ते भाव बेचने वाले दो युवकों को काबू किया है।

थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि गुरजीत सिंह उर्फ फोका निवासी गांव माणकराय व रंजीत सिंह निवासी गांव किगरा चौवाला रात के समय घरों में चोरियां करते हैं और टीवीएस बिना नंबरी मोटरसाइकिल पर एलसीडी टीवी सस्ते भाव बेचने के लिए किगरा चौ वाला से टांडा साहिब को आ रहे हैं। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए कुरेशियां नाके पर दो बाइक सवारों को रोका जिनके पास एलसीडी टीवी पकड़ा हुआ था। पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि उक्त एलसीडी एक घर से चुराई है और इसे बेचने के लिए टांडा जा रहे थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी