जालंधर में प्रतिबंधित नशीली गोलियों के साथ गिरफ्तार आरोपित कईयों को सप्लाई कुर चुके थे दवाएं, पुलिस पूछताछ में जुटी

पुलिस ने नशीली गोलियों के साथ गिरफ्तार किए तीन आरोपित कई दवा विक्रेताओं को दवाएं सप्लाई करते थे। जालंधर में पकड़ा गया होशियारपुर का आरोपित तीन हजार गोलियां जालंधर के ही किसी दवा विक्रेता को देने के लिए आया था।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Tue, 09 Nov 2021 08:33 AM (IST) Updated:Tue, 09 Nov 2021 08:33 AM (IST)
जालंधर में प्रतिबंधित नशीली गोलियों के साथ गिरफ्तार आरोपित कईयों को सप्लाई कुर चुके थे दवाएं, पुलिस पूछताछ में जुटी
जालंधर में प्रतिबंधित नशीली गोलियों के साथ गिरफ्तार आरोपितों से पूछताछ में पुलिस जुटी हुई है।

संवाद सहयोगी, जालंधर। सीआईए स्टाफ शहरी ने प्रतिबंधित हजारों नशीली गोलियों के साथ जिन तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया था, उन्होंने जालंधर के कई दवा विक्रेताओं को प्रतिबंधित दवाएं सप्लाई की हैं। जालंधर में पकड़ा गया होशियारपुर के कमालपुर इलाके का ओंकार सिंह तीन हजार गोलियां जालंधर के ही किसी दवा विक्रेता को देने के लिए आया था। वहीं यह भी सामने आया है कि ओंकार से पूछताछ के बाद जिन दो आरोपितों राजन और अंकित से दवाएं लाता था, उन्होंने पंजाब के कई शहरों में प्रतिबंधित दवाएं सप्लाई की हैं। अब पुलिस तीनों को रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है कि उन्होंने किस-किस को यह प्रतिबंधित दवाएं सप्लाई की हैं। बताया जा रहा है कि इस मामले में कई लोगों के नाम सामने आ सकते हैं और कई बड़े दवा व्यापारियों पर भी गाज गिर सकती है।

पुलिस हनी को कर रही तलाश

जांच में सामने आया कि तीनों आरोपित हनी के साथ मिल कर प्रतिबंधित दवाओं का काम करते थे। इस मामले में पुलिस ने उसे भी नामजद कर लिया है और उसकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। हनी गिरफ्तारी किए गए राजन और अंकित के साथ एक ही घर में रहता था और सप्लाई में सहयोग करता था।

यह था मामला

बीते दिनों सीआईए स्टाफ ने हरदयाल नगर के पास नाकाबंदी की थी। इस दौरान एक युवक एक्टिवा पर निकला जो पुलिस पार्टी देकर रुका। उसे काबू कर एक्टिवा की तलाशी ली गई तो 3000 प्रतिबंधित गोलियां मिली। आरोपित की पहचान होशियारपुर के मोहल्ला कमालपुर निवासी ओंकार सिंह उर्फ राजू के रूप में हुई। पूछताछ में पता चला कि ओंकार सिंह होशियारपुर में रहने वाले राजन शर्मा और अंकित शर्मा, जो सगे भाई हैं, से नशीली गोलियां लाता था। पुलिस ने राजन और अंकित को होशियारपुर से गिरफ्तार कर उनके पास 93 हजार गोलियां बरामद की।

chat bot
आपका साथी