महिला का पर्स छीनने वाला आरोपित गिरफ्तार

थाना शाहकोट के प्रमुख एसआइ सुरिंदर कुमार ने रविवार को पुलिस पार्टी के साथ लूटपाट करने वाले करने वाले एक और मोटरों से तार चोरी करने वाले दो व्यक्तियों को पकड़ा है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 08:28 PM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 08:28 PM (IST)
महिला का पर्स छीनने वाला आरोपित गिरफ्तार
महिला का पर्स छीनने वाला आरोपित गिरफ्तार

संवाद सूत्र, शाहकोट : थाना शाहकोट के प्रमुख एसआइ सुरिंदर कुमार ने रविवार को पुलिस पार्टी के साथ लूटपाट करने वाले करने वाले एक और मोटरों से तार चोरी करने वाले दो व्यक्तियों को पकड़ा है। एसआइ सुरिदर कुमार कंबोज ने बताया कि दीपिका पत्नी राकेश कुमार वासी इंप्लाइज शाहकोट का कुछ दिन पहले मोहल्ला गांधी चौक के पास लुटेरों ने पर्स छीन लिया था। पर्स में करीब दस हजार रुपए थे। पुलिस ने थाना शाहकोट में केस दर्ज करके आरोपितों की तलाश शुरू की थी। एसआइ बलकार सिंह ने इस मामले में गुरविदर सिंह पुत्र निर्मल सिंह वासी निमाजीपुर थाना शाहकोट को गिरफ्तार कर लिया। इस वारदात में इस्तेमाल की गई बिना नंबर की एक्टिवा व दो हजार रुपये बरामद किए थे। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि एक्टिवा पर अकेला ही मुंह बांधकर आता था और बाजार में महिलाओं के पर्स छीनकर फरार हो जाता था। उसने 27 नवंबर को डा. मनोहर लाल जैन वाली गली में से एक महिला से पर्स छीना था। इससे कुछ दिन पहले नजदीक रामगढि़या स्कूल शाहकोट से एक महिला के कान की बाली झपटी थी।

वहीं एएसआइ लखबीर सिंह को अमृतपाल सिंह पुत्र जरनैल सिंह वासी कोटली गाजरा ने शिकायत दी थी कि उनकी मोटरों और स्टार्टर पर लगी बिजली की तार चोरी हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था। इस मामले में अमनदीप सिंह उर्फ अमन पुत्र मेजर सिंह वासी गांव भोडीपुर थाना सदर नकोदर और परविदर सिंह उर्फ पिदा पुत्र कुलवीर सिंह वासी कांगना थाना शाहकोट को गिरफ्तार किया। उनके पास से चोरी की गई बिजली की तार और एक पल्सर बाइक (पीबी 08- बीक्यू-1329) बरामद किया गया है। पुलिस दोनों को कोर्ट में पेश करके रिमांड पर लेगी, ताकि और वारदातों का खुलासा हो सके।

chat bot
आपका साथी