लोहियां के गांव जाणिया चाहल में ​​​​​जबरन गेहूं कटाई के मामले ने पकड़ा तूल, विधायक पर लगाए आरोप

लोहियां के गांव जाणिया चाहल में अकाली दल के सरपंच कुलवंत सिंह के खेतों में आधा दर्जन लोगों की ओर से पांच कनाल गेहूं की फसल को जबरन काटने के मामले में सोमवार को अकाली दल के हलका इंचार्ज बचित्र सिंह कोहाड़ के सामने उन्होंने अपनी बात रखी।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 01:31 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 01:31 PM (IST)
लोहियां के गांव जाणिया चाहल में ​​​​​जबरन गेहूं कटाई के मामले ने पकड़ा तूल, विधायक पर लगाए आरोप
पुलिस ने जसविंदर सिंह, हरविंदर कौर, सिमरजीत कौर, गुरविंदर सिंह व मनदीप सिंह पर केस दर्ज किया है।

लोहियां खास, जेएनएन। बीते दिन लोहियां के गांव जाणिया चाहल में अकाली दल के सरपंच कुलवंत सिंह के खेतों में आधा दर्जन लोगों की ओर से पांच कनाल गेहूं की फसल को जबरन काटने के मामले में सोमवार को अकाली दल के हलका इंचार्ज बचित्र सिंह कोहाड़ के सामने उन्होंने अपनी बात रखी। पुलिस ने फसल काटने वाले जसविंदर सिंह, हरविंदर कौर, सिमरजीत कौर, गुरविंदर सिंह व मनदीप सिंह के खिलाफ पर्चा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ेंः- Jallianwala Bagh Massacre: 'जलियांवाला बाग' पुस्तक में नए पहलू, गद्दार था हंसराज, उसी ने लोगों को रोके रखा था


अकाली दल के हलका इंचार्ज बचित्र सिंह कोहाड़ की अगुआई में रविवार को चार घंटे तक लोहियां थाने का घेराव किया गया था। इसके बाद पुलिस को उक्त लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करना पड़ा। सोमवार को हुई मीटिंग में कुलवंत सिंह ने आरोप लगाया कि मामले में सारी शह विधायक लाडी शेरोवालिया ने ही दी है। पुलिस ने सारी काटी हुई फसल भी गुरुद्वारा साहिब में रखवा दी है। सरपंच कुलवंत सिंह ने प्रेस से कहा कि उक्त 41 कनाल जमीन उन्होंने 8 साल पहले खरीदी थी। बचित्र सिंह कोहाड़ ने कहा कि अगर जानी माली नुकसान होता है तो उसकी जिम्मेवारी हलका विधायक हरदेव सिंह लाडी शेरोवालिया की होगी।

यह भी पढ़ेंः-  पंजाब में विधानसभा चुनाव से पहले नए राजनीतिक समीकरण, मिलकर नई पार्टी बनाएंगे ढींडसा व ब्रह्मपुरा

किसी के साथ नहीं होने देंगे धक्केशाही : विधायक

उधर, गेहूं की खरीद को लेकर लोहिया मंडियों का दौरा करने पहुंचे विधायक लाडी शेरोवालिया ने कहा कि वह एक खानदानी व्यक्ति हैं। उन्होंने कहा कि किसी से साथ भी जबरदस्ती नहीं होने देंगे।

यह भी पढ़ेंः-  जालंधर में घर में ही सेफ नहीं बच्चियां, लगातार सामने आ रहे हैं आदमपुर दुष्कर्म जैसे मामले

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी