मदारा में इनोवा की टक्कर से एक्टिवा सवार की मौत

गांव मदारा के स्वागती गेट के सामने बुधवार सुबह लगभग 7.30 इनोवा व एक्टिवा की टक्कर में एक्टिवा सवार व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान प्रितपाल सिंह निवासी मदारा के रूप में हुई है। हादसे में इनोवा भी कई पलटियां खाकर दूर जा गिरी। इससे उसके चालक को भी चोट लगी हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 06:05 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 06:05 PM (IST)
मदारा में इनोवा की टक्कर से एक्टिवा सवार की मौत
मदारा में इनोवा की टक्कर से एक्टिवा सवार की मौत

संवाद सूत्र, जंडूसिघा : गांव मदारा के स्वागती गेट के सामने बुधवार सुबह लगभग 7.30 इनोवा व एक्टिवा की टक्कर में एक्टिवा सवार व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान प्रितपाल सिंह निवासी मदारा के रूप में हुई है। हादसे में इनोवा भी कई पलटियां खाकर दूर जा गिरी। इससे उसके चालक को भी चोट लगी हैं।

प्रितपाल सिंह जालंधर के एक निजी अस्पताल में सिक्योरिटी गार्ड के तौर काम करता था। बुधवार सुबह 7.30 बजे काम के लिए घर से निकला ही था कि मदारा मेन होशियारपुर-जालंधर हाईवे पर स्वागती गेट के सामने हादसा हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार टक्कर में एक्टिवा कई फुट दूर हवा में उछल कर गिरी जिससे उसका इंजन अलग हो गया। स्थानीय लोग प्रितपाल को इलाज के लिए आदमपुर अस्पताल लेकर गए जहां उसकी मौत हो गई। इनोवा को दान बहादुर उर्फ दानू निवासी गुलाब देवी रोड जालंधर चला रहा था। दानू स्थानीय निजी अस्पताल में दाखिल है। वहीं प्रितपाल सिंह के परिवार में पत्नी, बेटा व बेटी हैं।

चौकी इंचार्ज एसआइ बिसमन सिंह ने बताया कि मदारा निवासी प्रितपाल एक्टिवा समेत रोड पार कर रहा था। जिसे तेज रफ्तार इनोवा ने टक्कर मार दी। टक्कर के बाद इनोवा पलटियां खाती दूर जा गिरी। पुलिस ने इनोवा चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी