जालंधर के वडाला चौक में दर्दनाक हादसा, ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आकर युवक की मौत

Accident in Jalandhar जालंधर में थाना भार्गव कैंप इलाके के वडाला चौक के पास ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में आकर युवक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्राली को कब्जे में लिया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 09:54 AM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 09:54 AM (IST)
जालंधर के वडाला चौक में दर्दनाक हादसा, ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आकर युवक की मौत
Accident in Jalandhar ट्रैक्टर-ट्राली को कब्जे में लेकर जाती हुई पुलिस।

जागरण संवाददाता, जालंधर। Accident in Jalandhar जालंधर में थाना भार्गव कैंप इलाके के वडाला चौक के पास ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में आकर युवक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्राली को कब्जे में लिया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। ट्रैक्टर ट्रॉली बिल्डिंग मटेरियल स्टोर की बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें-  दांतों की संभाल करनी है तो छह महीने बाद रूटीन चेकअप जरूर करवाएं, जानिए क्या है डेंटिस्ट की राय

मौके पर पहुंचे भार्गव कैंप थाने के प्रभारी गुरदेव सिंह ने ट्रॉली के ड्राइवर को हिरासत में लेते हुए ट्रैक्टर ट्रॉली को अपने कब्जे में ले लिया है। वहीं मृतक की पहचान जितेंद्र कुमार के रूप में हुई है जिसके परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। मामले को लेकर थाना प्रभारी गुरदेव सिंह का कहना है कि मामले में केस दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। इसके साथ ही जिस ईट भट्ठे से यह ट्रॉली लोड होकर आ रही थी उसके खिलाफ बनती कार्रवाई की जाएगी। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवा दिया है पर मामले की जांच में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें-  दोआबा से कौन बनेगा मंत्री, दावेदारों का इंतजार हुआ लंबा, परगट व गिलजियां को जल्दबाजी पड़ रही भारी

पहले भी हो चुके हैं हादसे

जालंधर में बीते 9 जुलाई को बाबू जगजीवन राम चौक के पास अपने चचेरे भाई के साथ चाय पी रहे बिहार के श्रमिक को बेकाबू ट्रैक्टर-ट्रॉली ने कुचल दिया था। घटना में बिहार के सिवान जिले के रहने वाले नंदजीत राय की मौके पर ही मौत हो गई थी। घटना के बाद पुलिस ने आरोपित ट्रैक्टर चालक को गिरफ्तार कर लिया था। गिरफ्तार ट्रैक्टर चालक नशे में बताया जा रहा था।

यह भी पढ़ें-  तरनतारन में पाक लौटते दिखे दो ड्रोन, BSF ने की 12 राउंड फायरिंग; सुबह चलाया सर्च अभियान

chat bot
आपका साथी