गुरदासपुर में कार चालक ने मोटरसाइकिल सवार दंपती को मारी टक्कर, महिला की मौत; अज्ञात के खिलाफ केस

गुरदासपुर में मोटरसाइकिल पर घर लौट रहे दंपती को कार ने टक्कर मार दी। हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं व्यक्ति को गंभीर घायल है। पुलिस ने आरोपित कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 03:57 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 03:57 PM (IST)
गुरदासपुर में कार चालक ने मोटरसाइकिल सवार दंपती को मारी टक्कर, महिला की मौत; अज्ञात के खिलाफ केस
गुरदासपुर में कार की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार महिला की मौत हो गई।

संवाद सहयोगी, दीनानगर (गुरदासपुर)। गुरदासपुर में एक तेज रफ्तार कार ने शुक्रवार को मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने घर लौट रहे दंपती को टक्कर मार दी। इस हादसे में महिला की मौत हो गई, जबकि उसका पति गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया। बताया जा रहा है कि हादसे के बाद आरोपित कार चालक अपनी कार से घायल दंपती को खुद ही सिविल अस्पताल गुरदासपुर लेकर आया, लेकिन घायल महिला की मौत की सूचना मिलते ही वह कार सहित फरार हो गया।

उधर, पुलिस ने दंपती के बेटे के बयानों के आधार पर अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में अर्जन पुत्र जसवंत सिंह निवासी कत्तोवाल ने बताया कि 15 अक्तूबर को उसका पिता जसवंत सिंह और मां बलविंदर कौर अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर दीनानगर से निजी काम करके अपने गांव को लौट रहे थे। जब वह दीनानगर बाइपास के सामने पहुंचे तो सामने से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने उसके पिता की मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिससे उसके माता-पिता को गंभीर चोटें लगी।  इस हादसे में उसकी मां की मौते पर ही मौत हो गई। जबकि, उसका पिता गुरदासपुर के एक निजी अस्पताल में उपचाराधीन है। इस संबंध में जांच अधिकारी का कहना है कि आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। उसे जल्द ही काबू कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी