जालंधर में शराब पीते-पीते ट्राला चला रहे चालक ने तीन पुलिस कर्मियों को कुचला, एक की मौत

जालंधर में तैनात तीन पुलिस कर्मचारी सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए। इसमें एक की मौत हो गई। पुलिस ने ट्राले को कब्जे में लेकर ड्राइवर व सहायक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

By Edited By: Publish:Sun, 16 May 2021 11:06 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 09:43 AM (IST)
जालंधर में शराब पीते-पीते ट्राला चला रहे चालक ने तीन पुलिस कर्मियों को कुचला, एक की मौत
जालंधर-पठानकोट राष्ट्रीय मार्ग स्थित भोगपुर में एक तेज रफ्तार ट्राले ने ट्राली, कार व एक बाइक को टक्कर मार दी।

भोगपुर  (जालंधर), जेएनएन। जालंधर-पठानकोट राष्ट्रीय मार्ग स्थित भोगपुर में एक तेज रफ्तार ट्राले ने ट्राली, कार व एक बाइक को टक्कर मार दी। इसमें जालंधर में तैनात तीन पुलिस कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गए। इसमें एक की मौत हो गई। पुलिस ने ट्राले को कब्जे में लेकर ड्राइवर व सहायक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार भोगपुर की तरफ से आ रहे एक ट्राले में ड्राइवर व उसका सहायक शराब पी रहे थे। जैसे ही वह जालंधर से भोगपुर के आदमपुर टी प्वाइंट के पास पहुंचा तो पहले आगे जा रही एक ट्राली को टक्कर मारी, फिर सड़क किनारे खड़ी पुलिस कर्मचारियों की गाड़ी पर जा चढ़ा।

इसमें दो पुलिस मुलाजिम कंधाला जट्टा निवासी एएसआइ जसविंदर सिंह और होमगार्ड जवान भोगपुर निवासी गुरसेवक घायल हो गए। इसी दौरान जालंधर जा रहे बाइक सवार पुलिस मुलाजिम होशियारपुर के थाना टांडा के गांव धूत खुर्द निवासी संजीव कुमार भी ट्राले की चपेट में आ गया। तीनों घायलों को भोगपुर के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां संजीव कुमार की मौत हो गई।

-----------

यह भी पढ़ेंः तबला सीखने आए किशोर ने छह वाहनों को मारी टक्कर

जालंधर। न्यू हरबंस नगर में रहने वाले तबला वादक काले राम से तबला सीखने आए एक किशोर ने गाड़ी सीखते हुए कई वाहनों को टक्कर मार दी। इलाके के लोगों ने नाबालिग को पकड़कर पिटाई कर दी। सूचना मिलते ही थाना बस्ती बावा खेल की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने नाबालिग को पकड़कर गाड़ी जब्त कर ली है। देर रात तक मामले की जांच जारी थी। तबला वादक काले राम से निजात्म नगर निवासी 17 साल का किशोर तबला सीखने के लिए आता था। रविवार करीब साढ़े सात बजे किशोर ने काले राम की ही गाड़ी लेकर इलाके में चलानी शुरू कर दी। इस दौरान गाड़ी बेकाबू हो गई। इलाका निवासी नितिन ने बताया कि उसने अपनी एक्टिवा घर के बाहर खड़ी की थी। रात करीब साढ़े नौ बजे तेज आवाज आई। जब वह बाहर गए तो देखा कि गाड़ी चालक ने उनकी एक्टिवा को टक्कर मार दी, जिससे उनकी एक्टिवा क्षतिग्रस्त हो गई। इस दौरान किशोर ने गली में खड़े करीब आधा दर्जन और दोपहिया वाहनों को टक्कर मार दी। इसी बीच किशोर की गाड़ी भी बिजली के खंभे से जा टकराई और इलाके की बिजली भी गुल हो गई। थाना बस्ती बावा खेल के प्रभारी गगनदीप ङ्क्षसह ने बताया कि जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी