बठिंडा में तेज रफ्तार ट्रैक्टर की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार की मौत, अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज

बठिंडा में तेज रफ्तार ट्रैक्टर की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार 45 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने मृतक व्यक्ति की पत्नी की शिकायत पर अज्ञात ट्रैक्टर चालक पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपित की पहचान नहीं हो सकी है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Fri, 26 Nov 2021 11:26 AM (IST) Updated:Fri, 26 Nov 2021 11:26 AM (IST)
बठिंडा में तेज रफ्तार ट्रैक्टर की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार की मौत, अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज
बठिंडा में सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई।

जासं, बठिंडा। बठिंडा के जोगा नगर में एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार 45 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। थाना कैनाल कालोनी पुलिस ने मृतक व्यक्ति की पत्नी की शिकायत पर अज्ञात ट्रैक्टर चालक पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपित की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस को शिकायत देकर बिंदरपाल कौर निवासी भागू रोड बठिंडा ने शिकायत देकर बताया कि 45 वर्षीय उसका पति सुखविंदर सिंह बीती 24 नवंबर को माेटरसाइकिल नंबर पीबी-03एएम-7817 पर सवार होकर जोगा नगर की तरफ जा रहा था। इस दौरान तेज रफ्तार से आ रहे ट्रैक्टर सवार अज्ञात व्यक्ति ने उसके पति के मोटरसाइकिल को टक्कर मारकर फरार हो गया। हादसे में उसके पति की मौत हो गई। पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

बठिंडा में दड़ा सट्टा लगवाता एक गिरफ्तार

बठिंडा में थाना रामा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गांव रामा से दड़ा सट्टा लगवाते हुए एक आरोपित को गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया गया। जिसे बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया है। थाना रामा के हवलदार सुखदीप सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि गांव रामा निवासी आरोपित चिमन लाल दड़ा सट्टा लगवाने का काम करता है। सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने मौके पर रेड कर आरोपित चिमन लाल को रंगे हाथों गिरफ्तार कर उसके पास से 920 रुपये की नकदी के अलावा दड़ा सट्टा लगवाने का सामान बरामद किया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपित के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत मामला दर्ज करने के बाद उसे जमानत पर रिहा कर दिया है।

यह भी पढ़ें-  जालंधर में सेहत विभाग के पास वैक्सीन की 1.10 लाख डोज पड़ी, सिविल अस्पताल में टीका लगवाने वालों की सुबह से लगी भीड़

यह भी पढ़ें-  फिरोजपुर में तड़के तीन बजे खेत में पानी लगाने गए किसान की बेरहमी से हत्या, मोटर वाले कमरे में खून से लथपथ मिला शव

chat bot
आपका साथी