Accident in Bathinda : बीच सड़क गिरे हुए पोल से टकराकर मोटरसाइकिल चालक की मौत, गणपति इंक्लेव के पास हुआ हादसा

बठिंडा में 48 वर्षीय व्यक्ति की बीती 16 सितंबर की रात को डबवाली रोड स्थित गणपति इनक्लेव के पास सड़क के बीच गिरे हुए लोहे के पोल से टकराकर मौत हाे गई। पुलिस ने ओवरब्रिज का निर्माण करने वाली कंपनी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 02:43 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 02:43 PM (IST)
Accident in Bathinda : बीच सड़क गिरे हुए पोल से टकराकर मोटरसाइकिल चालक की मौत, गणपति इंक्लेव के पास हुआ हादसा
बठिंडा में सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई।

जासं, बठिंडा। एम्स बठिंडा में काम करने वाले एक 48 वर्षीय व्यक्ति की बीती 16 सितंबर की रात को डबवाली रोड स्थित गणपति इनक्लेव के पास सड़क के बीच गिरे हुए लोहे के पोल से टकराकर मौत हाे गई। थाना कैनाल कालोनी पुलिस ने मृतक व्यक्ति के एडवाेकेट रिश्तेदार की शिकायत पर ओवरब्रिज का निर्माण करने वाली संबंधित एजेंसी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। उनका आरोप है कि पुल का निर्माण करने वाली एजेंसी की लापरवाही के कारण यह हादसा हुआ है। फिलहाल एजेंसी का नाम पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है, जबकि लाश का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सुपुर्द कर दी है।

वर्धमान चौकी पुलिस को शिकायत देकर एडवाेकेट गुरविंदर सिंह निवासी सुभाष नगर न्यू दिल्ली ने बताया कि उसका साढू गुरमीत सिंह पुत्र नागपाल सिंह एम्स बठिंडा में प्राइवेट नौकरी करता है। बीती 16 सितंबर की रात 9 से साढ़े 9 बजे के बीच अपनी ड्यूटी खत्म करने के बाद अपने मोटरसाइकिल पर सवार होकर हाउस फैड कालोनी स्थित अपने घर वापस आ रहा था। जब वह डबवाली रोड स्थित गणपति इनक्लेव के ओवरब्रिज पर चढ़ने लगा, तो पुल के पास गिरे पड़े एक लोहे के पोल से उसका मोटरसाइकिल टकरा गया और मोटरसाइकिल के अगला टायर फट गया और उसका संतुलन बिगड़ने से वह जमीन पर गिर गया और गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसकी मौके पर मौत हो गई। एडवोकेट गुरविंदर सिंह ने बताया कि उक्त पुल का निर्माण करने वाली एजेंसी की लापरवाही थी कि काम पूरा होने के बाद उन्होंने उक्त पोल वहां से नहीं हटाया, जिसके कारण यह हादसा हुआ है। पुलिस ने मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

वहीं एक अन्य मामले में थाना बालियांवाली पुलिस ने एक अज्ञात वाहन चालक पर माेटरसाइकिल चालक को टक्कर मारकर गंभीर रूप से घायल करने के आरोप में केस दर्ज किया है। पुलिस के पास जसविंदर सिंह निवासी गांव ढ़डे ने बताया कि बीती 14 सितंबर को वह अपने मोटरसाइकिल नंबर पीबी-03एन-3392 पर सवार होकर गांव खोखर की तरफ जा रहा था। इस दौरान तेज रफ्तार से आए एक अज्ञात वाहन उसे टक्कर मारकर फरार हो गया। हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी