बठिंडा में ट्राले की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत, अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज

बठिंडा के गांव डूमवाली के पास तेज रफ्तार ट्राले की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार 25 वर्षीय एक युवक की मौत हो गई। पुलिस ने मृतक युवक के भाई की शिकायत पर अज्ञात ट्राला चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 11:58 AM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 11:58 AM (IST)
बठिंडा में ट्राले की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत, अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज
बठिंडा में ट्राली की टक्कर से बाइक सवार की मौत हो गई।

जागरण संवाददाता, बठिंडा। बठिंडा के गांव डूमवाली के पास तेज रफ्तार ट्राले की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार 25 वर्षीय एक युवक की मौत हो गई। थाना संगत पुलिस ने मृतक युवक के भाई की शिकायत पर अज्ञात ट्राला चालक पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस को शिकायत देकर सुरिंदर सिंह निवासी सैज उत्तराखंड ने बताया कि उसका 25 वर्षीय भाई नरिंदर सिंह मोटरसाइकिल पर सवार होकर गांव डूमवाली की तरफ जा रहा था। इस दौरान तेज रफ्तार से आ रहे ट्राला नंबर आरजे-31जीए-9032 ने उसके भाई के मोटरसाइकिल को टक्कर मारकर मौके से फरार हो गया। हादसे में उसके भाई नरिंदर सिंह मौत हो गई। पुलिस ने ट्राला नंबर के आधार पर फिलहाल अज्ञात चालक पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

मारपीट के दो मामलों में पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

जिला पुलिस ने मारपीट के दो मामलों में पांच लोगों पर मामला दर्ज किया है। थाना सदर ब¨ठडा पुलिस के पास सर्बजीत सिंह निवासी बीड़ तलाब ब¨ठडा ने बताया कि गत 29 सितंबर को आरोपित ¨गदा सिंह निवासी बीड़ तलाब बस्ती ने उसके साथ मारपीट की और उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। पुलिस ने आरोपित पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। इसी तरह एक अन्य मामले में थाना नंगदगढ़ पुलिस को शिकायत देकर परमिंदर सिंह निवासी गांव चुघे खुर्द ने बताया कि बीती 29 सितंबर को आरोपित बिट्टू सिंह, राकेश सिंह, जगदीश सिंह, मंदर सिंह निवासी गांव चुघे ने मिलकर उसके साथ मारपीट की और उसे घायल कर दिया। मारपीट करने की वजह पुराना झगड़ा है। पुलिस ने घायल की मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आरोपित लोगों पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें-  अमृतसर में चंडीगढ़ के दंपति को बंधक बनाकर कार और गहने लूटे, कार सवार पांच हथियारबंद लुटेरों ने दिया वारदात को अंजाम

chat bot
आपका साथी