जालंधर में बिजली बिल माफी को लेकर आप ने सौंपा ज्ञापन, जरूरतमंदों को वित्तीय सहायता देने का किया अनुरोध

जालंधर आप की की टीम ने अतिरिक्त जिलाधीश जसबीर सिंह को ज्ञापन सौंपकर राज्य सरकार से बिजली के बिल कर और व्यवसायों के लिए ऋण के ब्याज को माफ करने और दुकानों एवं व्यवसायों में काम करने वाले श्रमिकों को राशन समेत वित्तीय सहायता प्रदान करने की मांग की है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 02:17 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 02:17 PM (IST)
जालंधर में बिजली बिल माफी को लेकर आप ने सौंपा ज्ञापन, जरूरतमंदों को वित्तीय सहायता देने का किया अनुरोध
आम आदमी पार्टी ट्रेड विंग जालंधर की टीम जिलाधीश जसबीर सिंह को ज्ञापन सौंपते हुए।

जालंधर, जेएनएन। आम आदमी पार्टी (आप) के ट्रेड विंग जालंधर की टीम ने अतिरिक्त जिलाधीश जसबीर सिंह को ज्ञापन सौंपकर राज्य सरकार से बिजली के बिल, कर और व्यवसायों के लिए ऋण के ब्याज को माफ करने और दुकानों एवं व्यवसायों में काम करने वाले श्रमिकों को राशन समेत वित्तीय सहायता प्रदान करने की मांग की है।

विंग के जिलाध्यक्ष इंद्रवंश सिंह चड्ढा, रिक्की मनोचा, पुनीत वर्मा एवं मीडिया प्रभारी तरणदीप सन्नी की तरफ से दिए गए ज्ञापन में लिखा गया है कि कोरोना महामारी के कारण पिछले साल से देश में एक प्रकार की तालाबंदी है, जिसने व्यापारियों और छोटे दुकानदारों सहित सभी वर्गों पर भारी असर डाला है। सरकार ने महंगाई और मंदी के इस दौर में व्यापारियों को कोई राहत नहीं दी है। परिणामस्वरूप श्रमिक ऋण, ब्याज और कर-संबंधी अन्य खर्चों के कारण गहरे वित्तीय संकट में हैं। जो व्यापारी अभी भी मंदी से उभर रहे थे, उन्हें प्रतिबंधों के माध्यम से वित्तीय दबाव में वापस लाया गया है।

सरकार ने एक बार फिर पंजाब में अर्ध-तालाबंदी की घोषणा की और सभी रोजगार बंद कर दिए। हैरानी की बात यह है कि बैंक और शराब की दुकान खुली हैं, लेकिन छोटे और मझोले व्यापारी और दुकानदार बंद हैं। हालाँकि चरणों में व्यवसाय को फिर से खोलने की योजना है, लेकिन इससे भी कारोबार को हो रहे नुकसान की भरपाई नहीं होगी।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी