AAP पंजाब की मांग, बच्चों की स्कूल फीस और बिजली के बिल माफ करें कैप्टन सरकार

आप महिला विंग की प्रदेश अध्यक्ष राजविंदर कौर एवं आप के जिला जालंधर प्रधान सुरिंदर सिंह सोढी आईजी (सेवानिवृत) ने पंजाब सरकार से मांग की है कि कोरोना वायरस के कारण पैदा हुई परिस्थितियों को देखते हुए बच्चों की स्कूल फीस और लोगों के बिजली के बिल माफ किए जाएं।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 04:38 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 04:38 PM (IST)
AAP पंजाब की मांग, बच्चों की स्कूल फीस और बिजली के बिल माफ करें कैप्टन सरकार
आप पंजाब महिला विंग की प्रधान राजविंदर कौर एवं जालंधर के जिला अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह सोढी।

जालंधर, जेएनएन। आम आदमी पार्टी (आप) महिला विंग की प्रदेश अध्यक्ष राजविंदर कौर एवं आप के जिला जालंधर प्रधान सुरिंदर सिंह सोढी, आईजी (सेवानिवृत) ने पंजाब सरकार से मांग की है कि कोरोना वायरस के कारण पैदा हुई परिस्थितियों को देखते हुए बच्चों की स्कूल फीस और लोगों के बिजली के बिल माफ किए जाएं। उन्होंने कहा है कि वैश्विक महामारी कोविड-19 के कारण राज्य में लगे हुए कर्फ्यू एवं लॉकडाउन के कारण लोग बेहाल हैं, लेकिन पंजाब सरकार ने गरीब लोगों को राहत पहुंचाने के लिए अभी तक कोई ठोस कदम नहीं उठाया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के सभी वादे झूठे साबित हो रहे हैं। लोगों को राहत पहुंचाने के लिए सरकार ने अब तक कोई ठोस उपाय नहीं किया है।

उन्होने कहा कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार ने कोरोना काल दौरान दिल्ली के 72 लाख राशन कार्ड धारकों को दो महीनों का राशन मुफ्त दिया है। उन्होने कहा कि मुख्यमंत्री बताएं कि वे पंजाब के लोगों को राशन कब मुहैया करवाएंगे। उन्होने बताया कि दिल्ली में केजरीवाल सरकार ने गत वर्ष कोरोना दौरान एक लाख 56 हजार ऑटो, टैक्सी चालकों और मजदूरों के बैंक खाते में पांच-पांच हजार रुपये ट्रांसफर किए थे। इस वर्ष भी इन चालकों के खातों में पांच-पांच हजार रुपये डाले जा रहे हैं। पंजाब सरकार सूबे की जनता को किसी भी तरह की राहत पहुंचाने में नाकाम रही है।

chat bot
आपका साथी