AAP जालंधर ने लोकल बाडी चुनावों के लिए घोषित किए उम्मीदवार, यहां देखें पूरी सूची

आप जालंधर ने स्थानीय चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है।

जालंधर में शुक्रवार को जिला अध्यक्ष शहरी राजविंदर कौर और जिला देहात प्रधान प्रिंसिपल प्रेम कुमार ने जिले के मेहतपुर नूरमहल नकोदर आदमपुर करतारपुर लोहियां खास और फिल्लौर के लिए पार्टी के उम्मीदवारों के नाम घोषित कर दिए।

Publish Date:Fri, 22 Jan 2021 03:50 PM (IST) Author: Pankaj Dwivedi

जालंधर, जेएनएन। आम आदमी पार्टी (आप) ने नगरपालिका परिषदों और नगर पंचायत चुनाव के लिए उम्मीदवारो की घोषणा कर दी है। शुक्रवार को जिला अध्यक्ष शहरी राजविंदर कौर और जिला देहात प्रधान प्रिंसिपल प्रेम कुमार ने जिले के मेहतपुर, नूरमहल, नकोदर, आदमपुर, करतारपुर लोहियां खास और फिल्लौर के लिए उम्मीदवार घोषित किए।

यह भी पढ़ें - तूने मुझे बुलाया शेरावालिये... गाने वाले भजन सम्राट नरेंद्र चंचल जालंधर को मानते थे कर्मभूमि

उम्मीदवारों की सूची

नगर पंचायत मेहतपुर

वार्ड नंबर दो नवदीप कुमार पुत्र जय राम, वार्ड नंबर छह रामा भंडारी पुत्र सूरज भान, वार्ड नंबर नौ तजिंदर कौर पत्नी गुरप्रीत सिंह  और वार्ड  नंबर 11 से राज कुमार कटारिया।

नगरपालिका परिषद नूरमहल

वार्ड नंबर तीन से अरुइंदर कुमार, वार्ड नंबर चार से जोगिंदर पाल, वार्ड नंबर छह से सुखदेव लंगाह, वार्ड नंबर 9 से आशा रानी और वार्ड नंबर 12 से सुमन (महिला)।

नगरपालिका परिषद नकोदर

वार्ड नंबर तीन से यमना (महिला), वार्ड नंबर सात से रानी, वार्ड नंबर 16 से मान सिंह और वार्ड नंबर 17 से कुलविंदर कौर।

नगरपालिका परिषद फिल्लौर

वार्ड नंबर एक राज कुमारी, वार्ड दो अमरजीत, वार्ड चार संतोख सिंह गिल, वार्ड पांच यादविंदर कुमार, वार्ड आठ रघु अरोरा, वार्ड नौ रजनी, वार्ड 13 सरजीत कौर और 14 से बलवीर चंद।

नगरपालिका परिषद आदमपुर

वार्ड नंबर तीन से सोमा देवी, चार से बलवीर सिंह, छह से जसविंदर सिंह सैनी, सात से दिलराज कौर, दस से हरिंदर सिंह और 11 से कुलवीर कौर।

नगरपालिका परिषद करतारपुर

वार्ड नंबर एक से परमजीत कौर, 2 जगजीत सिंह गोल्डी, 4 खुशविंदर कौर 5 पूरेवाल, 6 से परकाश चंद, 9 से अनिता रानी,12 से परमजीत कुमार और 15 से रीना अटवाल।

नगर पंचायत लोहियां खास

वार्ड नंबर एक राजविंदर कौर, 2 सरबजीत सिंह सोनू, 3 वीना रानी,6 हरजिंदर सिंह,10 सुखवीर सिह तलवार और 11 से विजय कुमार।

राजविंदर कौर और प्रिंसिपल प्रेम कुमार ने कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर मुफ्त पानी, सस्ती बिजली, शानदार स्कूल, आलीशान मोहल्ला क्लीनिक, सफाई  का सही प्रबंध और गंदगी से छुटकारा, घरों से कूड़ा उठाने का कुशल प्रबंध, घरों और नालियों से बरसाती पानी और गंदे पानी की निकासी का सही प्रबंधन, हर मोहल्ले में स्ट्रीट लाइटें, बच्चों के खेलने के लिए और बुजुर्गों की रोजमर्रा की सैर के लिए ओपन जिम वाले सुंदर पार्क और भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन के लिए नगर निगम के कार्यालयों में पादर्शिता लाई जाएगी। उन्होने कहा कि केजरीवाल की दिल्ली सरकार की तर्ज पर अलग-अलग प्रमाणपत्रों की सेवाएं घर पर ही दी जाएंगी। हर वार्ड और बड़े बाजारो में साफ पब्लिक टायलट की उपलब्धता होगी। उन्होंने कहा कि आप के सभी कार्यकर्ता 23 जनवरी को मोटरसाइकिल रैली करेंगे ताकि 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के अवसर पर किसान ट्रैक्टर परेड में ज्यादा से ज्यादा लोग शामिल हो सकें।

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.