AAP Jalandhar Protest: बिजली समझौते रद न करने पर फूंका कैप्टन का पुतला, डीसी आफिस पर प्रदर्शन

आप नेताओं ने मंगलवार को कैप्टन अमरिंदर सिंह का पुतला डीसी दफ्तर के बाहर फूंका। उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह ने वर्ष 2017 के मैनिफेस्टो में बिजली समझौते रद करने की बात कही थी। सरकार के साढ़े चार साल पूरे होने के बाद भी ऐसा नहीं किया है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Tue, 07 Sep 2021 03:34 PM (IST) Updated:Tue, 07 Sep 2021 07:04 PM (IST)
AAP Jalandhar Protest: बिजली समझौते रद न करने पर फूंका कैप्टन का पुतला, डीसी आफिस पर प्रदर्शन
जालंधर में डीसी आफिस के बाहर प्रदर्शन करते हुए आप कार्यकर्ता। जागरण

जासं, जालंधर। आम आदमी पार्टी जालंधर इकाई की तरफ से बिजली समझौतों को रद न करने के विरोध में मुखर हो गई है। पार्टी के वर्कर्स ने मंगलवार को कैप्टन अमरिंदर सिंह का पुतला डीसी दफ्तर के बाहर फूंका। पुतला फूंकते हुए आप नेताओं ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह ने वर्ष 2017 के मैनिफेस्टो में बिजली समझौते रद करने की बात कही थी। अब साढ़े चार साल पूरे होने के बाद भी समझौते रद नहीं किए गए हैं। पंजाब महिला प्रधान राजविंदर कौर और रामनीक रंधावा ने काहा कि बार-बार कैप्टन अमरिंदर सिंह बहाने बनाकर बादलों की तरफ से गलत तरीके से किए बिजली समझौते रद करने से भाग रहे हैं। निजी थर्मल प्लांट, जिनके साथ समझौते किए गए थे, बिजली की तंगी में बिजली को सही ढंग से मुहैया नहीं करवा सके। इसके बावजूद भी कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कोई कदम नहीं उठाया।

आप सरकार बनी तो रदे होंगे समझौते

सुरिंदर सिंह सोढ़ी जिला प्रधान और देहाती प्रधान प्रिंसिपल प्रेम कुमार ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह के कैबिनेट के मंत्री तृप्त राजिंदर बाजवा ने इस बात को कबूला है कि सरकार पहले ही बहुत समय खराब कर चुकी है। अगर इस मुद्दे पर कोई फैसला नही लिया गया तो कुछ नहीं बचेगा। उन्होंने कहा कि अगर कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बादल सरकार के कार्यकाल में किए गए समझौते रद नहीं किए तो आम आदमी पार्टी की सरकार बनते ही इन समझौतों को रद किया जाएगा।

इस मौके पर संयुक्त सचिव अमृतपाल, उप प्रधान हरचरण संधू, गुरविंदर गिदा, सचिव सुभाष शर्मा, डॉक्टर शिव दयाल माली, डॉक्टर संजीव शर्मा, दर्शन लाल भगत, रमन, जुगिंदर पाल शर्मा, आई इस बग्गा, गौरव पुरी, बलवंत भाटया, सुख संधू, गुरप्रीत कौर, प्रोमिला कोहली, सुभाष भगत, तेजपाल सिंह, मंजीत सिंह, कीमती केसर, राजेश दत्ता, परमप्रीत, नितिन हांडा, शुभम सचदेवा, नीरज मित्तल, जीत लाल भट्टी, रोशन लाल रोशी, सोमनाथ दादोच आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी