आम आदमी पार्टी जालंधर ईकाई ने किया दाना मंडी का दौरा, पंजाब व केंद्र सरकार की नाकामियों पर साधा निशाना

जालंधर में आम आदमी पार्टी की ओर से दाना मंडी का दौरा किया गया। आप नेताओं ने दाना मंडी में दौरे के दौरान मंडी की खस्ता हालत तथा धान की खस्ता रख रखाव को ले कर पंजाब की चन्नी सरकार और केंद्र सरकार की नाकामी पर निशाना साधा।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 12:44 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 12:44 PM (IST)
आम आदमी पार्टी जालंधर ईकाई ने किया दाना मंडी का दौरा, पंजाब व केंद्र सरकार की नाकामियों पर साधा निशाना
जालंधर में दाना मंडी का दौरा का दौरा करते हुए आम आदमी पार्टी जालंधर ईकाई के सदस्य।

जागरण संवाददाता, जालंधर। जालंधर में आम आदमी पार्टी की पंजाब महिला प्रधान राजविंदर कौर, लोकसभा इंचार्ज रमणीक रंधावा और जिला प्रधान ओलंपियन सुरिंदर सिंह सोढी हलका इंचार्ज जालंधर कैंट के साथ वॉलंटियर्स ने दाना मंडी का दौरा किया। आप नेताओं ने दाना मंडी में दौरे के दौरान मंडी की खस्ता हालत तथा धान की खस्ता रख रखाव को ले कर पंजाब की चन्नी सरकार और केंद्र सरकार की नाकामी पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि धान की खरीद बड़ी ठंडी रफ्तार से की जा रही है। जिस कारण मंडियां भरी हुई हैं तथा आने वाली फसल को ढेरी करने की जगह नहीं मिल रही। उन्होंने कहा की पंजाब सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हो रही है तथा सरकार की तरफ से धान की रख रखाव के प्रबंध नाकाफी है। केंद्र सरकार का पंजाब के लोगों और किसानों के प्रति बेपरवाह है। इस मौके पर दर्शन लाल भगत, उप प्रधान हरचरण सिंह संधू, सुभाष शर्मा, सुभाष प्रभाकर, इकबाल सिंह ढींडसा, गुरप्रीत कौर उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें-  गूगल की सहायता से शिक्षक समझेंगे छात्रों की कमजोरियां, सीबीएसई आरंभ कर रहा प्रशिक्षण कार्यक्रम

क्लब की सलाहकार और अनुशासनीय कमेटी घोषित

जालंधर में पंजाब प्रेस क्लब की गवर्निंग काउंसिल की मीटिंग प्रधान सतनाम सिंह माणक के नेतृत्व में हुई। मीटिंग में फैसला लिया गया कि क्लब की सलाहकार कमेटी प्रतिनिधियों समेत 25 सदस्यीय होगी, जिसकी गिनती को बढ़ाया या घटाया भी जा सकता है। 11 सदस्यों के रूप में डा. लख¨वदर सिंह जौहल, आईपी सिंह, कमलेश दुग्गल, कुलदीप सिंह बेदी, राकेश शांतिदूत, मलकीत सिंह बराड़, राकेश सूरी, पवन महीनिया, बेअंत सिंह सरहद्दी, राजीव वधवा व सुक्रांत सफरी को शामिल किया गया। अनुशासनीय कमेटी की जिम्मेवारी मनोज त्रिपाठी, पाल सिंह नौली व तजिंदर कौर थिंद को सौंपी गई।

यह भी पढ़ें- Petrol-Diesel Price : 48 रुपए प्रति लीटर के पेट्रोल पर 60 रुपए टैक्स, केंद्र व पंजाब सरकार मिलकर निकाल रही उपभोक्ताओं का तेल

chat bot
आपका साथी