गैंग से निकलना चाहता था डेलू, रजत ने कहा धोखा देगा तो आकाश ने मार दी थी गोली

बूटा पिंड में नितिन डेलू को गोली मारने के मामले में नया मोड़ आ गया।हालांकि पुलिस इस बारे में कुछ भी कहने से बच रही है।

By Edited By: Publish:Sun, 12 Jul 2020 01:40 AM (IST) Updated:Sun, 12 Jul 2020 09:32 AM (IST)
गैंग से निकलना चाहता था डेलू, रजत ने कहा धोखा देगा तो आकाश ने मार दी थी गोली
गैंग से निकलना चाहता था डेलू, रजत ने कहा धोखा देगा तो आकाश ने मार दी थी गोली

जालंधर, जेएनएन। बूटा पिंड में नितिन डेलू को गोली मारने के मामले में नया मोड़ आ गया। पुलिस जांच में यह बात सामने आई है कि डेलू गैंग से निकलना चाहता था और जब भी कोई काम होता तो वह मना करने लगा था। अमन को मारने के लिए निकले आकाश, रजत और बाकी साथियों के साथ डेलू भी निकला था लेकिन जब बूटा पिंड में इकट्ठा हुए तो उसने साथ जाने से मना कर दिया।

रजत ने कहा कि डेलू हर काम में ना करने लगा है जबकि उनको दलबीरा ने काम करने के लिए भेजा है। इसके बाद भी नितिन डेलू ने मना किया तो रजत ने आकाश को कहा था कि डेलू धोखा दे देगा तो उसने उसे गोली मार दी। हालांकि पुलिस इस बारे में कुछ भी कहने से बच रही है। वहीं पुलिस को यह भी बताया जा रहा है कि गोली किसी रंजिश में नहीं मारी गई। अमन को गोली मारने के लिए गैंग के सदस्य जब बूटा पिंड में इकट्ठा हुए तो वहां पर पिस्तौल चेक करने के लिए निकाली।

इसी दौरान वहां पर पिस्तौल को ठीक करते वक्त गोली चली जो डेलू को लग गई। बाद में उसके साथी ही उसे अस्पताल में लेकर गए जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं यह बात भी सामने आ रही है कि डेलू को रजत अपना जिगरी दोस्त बता रहा है और जानबूझ कर गोली मारने की बात से इंकार कर रहा है। इस तथ्य को लेकर भी पुलिस कुछ बताने के लिए तैयार नहीं है। सीआइए स्टाफ के प्रभारी हर¨मदर से बात की गई तो उनका कहना था कि इस मामले में कुछ भी बोलना अभी सही नहीं है। आकाश की तलाश की जा रही है और उसकी गिरफ्तारी के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। 

यह है मामला

बूटा पिंड में शनिवार देर रात विरोधी गैंग के सदस्य को गोली मारने के लिए आए गैंगस्टरों ने अपने ही साथी को गोली मार दी। घायल युवक अशोक नगर निवासी नितिन अरोड़ा उर्फ डेलू ने पहले कहा था कि उसे विरोधियों ने गोली मारी है लेकिन जांच में सामने आया कि उसे उसके साथियों ने ही गोली मारी थी। नितिन की लुधियाना में मौत हो गई थी। इस मामले में पुलिस ने भशहीद बाबू लाभ सिंह नगर निवासी आकाशदीप, रजत गणतोतरा व प्रिंस उर्फ बाबा, राजा गार्डन निवासी गुरप्रीत सिंह उर्फ गोपी बाजवा और राज नगर निवासी दलबीर सिंह उर्फ बीरा के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया था।

chat bot
आपका साथी