शव मिलने के 18 दिन बाद चार लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज

सदर थाना के गांव बजूहा खुर्द बेईं से मिले शव के मामले में 18 दिनों बाद पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 05:49 AM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 05:49 AM (IST)
शव मिलने के 18 दिन बाद चार लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज
शव मिलने के 18 दिन बाद चार लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज

संवाद सहयोगी, नकोदर

सदर थाना के गांव बजूहा खुर्द बेईं से मिले शव के मामले में 18 दिनों बाद मृतक के जीजा के बयान पर पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने इस मामले में पहले परिजनों के बयान पर धारा 174 के अंतर्गत कार्रवाई की थी।

थाना सदर के प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि चरणजीत सिंह निवासी न्यू आदर्श नगर नकोदर ने पुलिस को बयान दर्ज करवाते हुए बताया कि वह वीडियोग्राफी का काम करता है। 9 सितंबर को उसके साले अभिषेक सहोता निवासी गांव मुजफ्फरपुर का शव उसकी स्कूटी समेत गांव बजूहा खुर्द की बेईं से मिला था। उस समय किसी पर शक न होने के कारण उन्होंने किसी के खिलाफ कार्रवाई न करवाकर 174 की कार्रवाई करवाई थी। चरणजीत ने पुलिस को बताया कि अब पता चला कि 8 सितंबर को उसका साला अभिषेक सहोता शाम 6.30 बजे घर नकोदर से गांव चक्क मुगलानी अपने दोस्त रवि निवासी गांव मुजफ्फरपुर के पास गया था। फिर रवि और उसका साला गांव चक्क मुगलानी में किसी कोठी में चले गए। बाद में राजा, पवित्र तथा परमजीत भी कोठी में आ गए। इनका उसके साले अभिषेक के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। चरणजीत ने आरोप लगाया कि इन चारों ने कथित रूप से अभिषेक को मारने के इरादे से उसे कोई जहरीला या नशीला पदार्थ देकर बेहोश कर दिया और उसे बेहोशी की हालत में उसकी स्कूटी समेत ले जाकर गांव बजूहा खुर्द की बेईं में फेंक दिया, जिस कारण अभिषेक की मौत हो गई। पुलिस ने बयान के आधार पर आरोपित राजा, रवि, पवित्र, सभी निवासी गांव मुजफ्फरपुर तथा परमजीत निवासी गांव चक्क मुगलानी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी