अमृतसर में गोलियां चलाकर पेट्रोल पंप से लूटे 62 हजार रुपए, बाइक सवार दो लुटेरों ने दिया वारदात को अंजाम

अमृतसर में जंडियाल गुरु के पेट्रोप पंप पर रविवार की शाम गोलियां चलाकर बाइक पर सवार दो युवकों ने 62 हजार रुपये लूट लिए। वारदात के बारे में पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 11:19 AM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 11:19 AM (IST)
अमृतसर में गोलियां चलाकर पेट्रोल पंप से लूटे 62 हजार रुपए, बाइक सवार दो लुटेरों ने दिया वारदात को अंजाम
अमृतसर में दो बाइक सवारों ने गोलियां चलाकर पेट्रोल पंप से की लूट।

अमृतसर, जेएनएन। जंडियाल गुरु के पेट्रोप पंप पर रविवार की शाम गोलियां चलाकर बाइक पर सवार दो युवकों ने 62 हजार रुपये लूट लिए। वारदात के बारे में पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। लेकिन आरोपितों का सुराग नहीं लगा पाई। डीएसपी सुखविंदर सिंह ने बताया कि इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। खानकोट स्थित गार्डन इंक्लेव निवासी राजीव भंडारी ने पुलिस को बताया कि उनका नवांकोट इलाके में जेसी फ्यूल प्वाइंट नाम से पेट्रोल पंप है। रविवार की शाम उनका स्टाफ वहां काम कर रहा था। उनका मुलाजिम जर्मनजीत सिंह पेट्रोल पंप पर पेट्रोल डाल रहा था। इस बीच बाइक पर सवार दो युवक उसके पास पहुंच गए। आरोपितों ने मौका पाकर जर्मनजीत सिंह के हाथ में पकड़े पैसों वाला बैग लूटने का प्रयास किया। जब उन्होंने विरोध किया तो आरोपितों ने गोलियां चलानी शुरू कर दी और उसे जान से मारने की धमकियां देनी शुरू कर दी। आरोपितों ने जर्मनजीत सिंह से पैसों वाला बैग लूट लिया। बैग में 63 हजार रुपये रखे थे। पैसे लूटने के बाद लुटेरे अपनी बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। इसके बाद उसने पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी।

हथियार बरामदगी मामले में दो नशा तस्कर जेल से गिरफ्तार

अमृतसर। पाकिस्तानी से भारत पहुंची 48 पिस्तौल मामले में पुलिस की जांच जस की तस पड़ी है। पुलिस जेल से गिरफ्तार आरोपितों से पूछताछ कर यूएस बैठे दमनजोत सिंह उर्फ दमन उर्फ काहलों से लिंक खंगालने में जुटी है। लेकिन पुलिस के कोई सुराग नहीं लग रहा। सुरक्षा एजेंसियां अभी तक यह पता नहीं लगा पाई हैं कि हथियारों की खेप भारत-पाकिस्तान बार्डर के किस हिस्से में पहुंचाई गई थी। इसके साथ ही यह भी पता नहीं लग सका है कि बार्डर से उक्त खेप कत्थूनंगल तक किस रास्ते से और किसने पहुंचाई है। फिलहाल स्टेट स्पेशल आपरेशन सेल ने कड़ियां जोडने के लिए बटाला के हसनपुर गांव निवासी लवदीप सिंह उर्फ लाला को फताहपुर जेल और गुरदासपुर जेल में बंद जोगिंदर सिंह उर्फ जग्गा को चार दिन के प्रोडकशन वारंट पर गिरफ्तार किया है। उधर, 48 पिस्तौल, 99 मैगजीन और कारतूस सहित पकड़ा गया जगजीत सिंह उर्फ जग्गू का भी कोर्ट ने चार दिन का पुलिस रिमांड बढ़ाया है। उल्लेखनीय है कि खालिस्तान समर्थक दमनजोत सिंह ने पाक की खुफिया आइएसआइ के इशारे पर भारत में उक्त हथियारों की खेप भिजवाई थी। पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला था कि उक्त खेप जम्मू कश्मीर पहुंचाई जानी है।

chat bot
आपका साथी