Suicide In Ropar: घर की कलह से परेशान विवाहिता ने भाखड़ा नहर में छलांग लगा की आत्महत्या

रूपनगर के थाना सदर में उपमंडल आनंदपुर साहिब के रहने वाले एक व्यक्ति की शिकायत पर गांव घनौला के एक परिवार के छह सदस्यों के खिलाफ विवाहिता को आत्महत्या करने के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज किया गया है।

By Edited By: Publish:Thu, 30 Sep 2021 03:24 PM (IST) Updated:Thu, 30 Sep 2021 03:24 PM (IST)
Suicide In Ropar: घर की कलह से परेशान विवाहिता ने भाखड़ा नहर में छलांग लगा की आत्महत्या
घर की कलह से परेशान विवाहिता ने भाखड़ा नहर में छलांग लगाई। (सांकेतिक तस्वीर)

संवाद सहयोगी, रूपनगर। Suicide In Ropar: रूपनगर के थाना सदर में उपमंडल आनंदपुर साहिब के रहने वाले एक व्यक्ति की शिकायत पर गांव घनौला के एक परिवार के छह सदस्यों के खिलाफ विवाहिता को आत्महत्या करने के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज किया गया है। शिकायतकर्ता राम लाल पुत्र किश्न चंद वासी गांव अगमपुर, ने बताया कि 27 सितंबर को उसने अपनी विवाहित बहन कमला देवी (44) का हाल चाल जानने के उद्देश्य से उसके मोबाइल पर फोन किया था। फोन उसके भांजे बलजीत सिंह ने उठाया।

यह भी पढ़ें-खन्ना में उद्यमी को फोन कर 2 करोड़ की फिरौती मांगने वाला गिरफ्तार, दाे साल पहले छाेड़ चुका है नाैकरी

शराब के नशे में पति करता था मारपीट

लक्की ने रोते हुए बताया कि उसका पिता भगत सिंह शराब के नशे में धुत्त होकर बिना कारण उसकी माता कमला देवी से मारपीट की। इस दौरान उसकी दादी सहित ताया व ताई के साथ चाची ने भी माता से मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया। राम लाल ने बताया कि इस बारे पता चलते ही उन्होंने अपनी बहन की तलाश शुरू की, जिस दौरान उन्हें कीरतपुर साहिब के पास भाखड़ा नहर की पटरी पर उसका दुप्पटा, चप्पल व सोने के टाप्स मिले। उसे शक हो गया कि उसकी बहन ने भाखड़ा नहर में छलांग लगा दी है। तलाश के दौरान फतेहगढ़ साहिब के पास भाखड़ा नहर की सोडा झाल से कमला देवी का वीरवार को शव बरामद हुआ। इस बारे थाना सदर पुलिस के एसआइ राज कुमार ने बताया कि कमला देवी का शव बरामद करने के बाद मृतका के पति भगत सिंह सहित, बलविंदर सिंह, जसपाल सिंह, भगत सिंह की माता तथा दो महिलाओं के खिलाफ विवाहिता को मरने के लिए मजबूर करने के आरोप में मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें-Murder In Ludhiana: अवैध संबंधाें ने उजाड़ा घर, महिला ने 2 आशिकों के साथ मिलकर की पति की हत्या

chat bot
आपका साथी