जालंधर के शाहकोट में आलू व्यापारी से 47.52 लाख की ठगी, गुजरात और मध्य प्रदेश के तीन लोगों पर केस दर्ज

जालंधर में शाहकोट के आलू व्यापारी से तीन लोगों ने 47.52 लाख की ठगी कर ली। पुलिस ने तीनों को जांच में शामिल होने को कहा लेकिन वह नहीं आए। पुलिस ने जांच के बाद गुजरात और मध्य प्रदेश के तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 09:07 AM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 09:07 AM (IST)
जालंधर के शाहकोट में आलू व्यापारी से 47.52 लाख की ठगी, गुजरात और मध्य प्रदेश के तीन लोगों पर केस दर्ज
जालंधर के शाहकोट में पुलिस ने आलू व्यापारी से ठगी करने पर तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

शाहकोट, जेएनएन। जालंधर में शाहकोट के आलू व्यापारी से तीन लोगों ने 47.52 लाख की ठगी कर ली। पुलिस ने जांच के बाद गुजरात और मध्य प्रदेश के तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस को दी शिकायत में शाहकोट में किसान एग्रीकल्चरल फार्म के मालिक अजमेर सिंह ने बताया कि कुछ समय पहले मध्य प्रदेश के इंदौर जिले के थाना शावेर के कटकिया के रहने वाले श्रीवास्तव कोल्ड स्टोर के मालिक अर्जुन सिंह को करीब 24.96 लाख रुपये के आलू भेजे थे। इसके बाद उसने पैसे नहीं दिए, उल्टा पैसे मांगने पर उन्हें धमकाने लगा था।

इसके बाद गुजरात के बनासकांठा के दंतीवाड़ा वगराल निवासी चतुरजी नाना जी ठाकुर ने उससे 7.11 लाख रुपये के आलू लिए, लेकिन पैसे नहीं पहुंचाए। वहीं गुजरात के बनासकांठा के देस्सा रूरल शमशेरपुरा में रहने वाले नरसी भाई चेंजी भाई ने 15.45 लाख रुपये के आलू लिए, लेकिन पैसे नहीं भिजवाए। पुलिस ने तीनों को जांच में शामिल होने के लिए कहा, लेकिन उनके न आने पर मामला दर्ज कर लिया।

फैक्ट्री में गार्ड को बंधक बनाकर लाखों की चोरी
किशनगढ़। गांव किशनगढ़ के नजदीक फैक्ट्री में मंगलवार की रात दीवार फांदकर घुसे दो लोगों ने लाखों का सामान चुरा लिया। आरोपितों ने गार्ड को बंधक बनाकर वारदात को अंजाम दिया। इंजीनियर विमल सुथर व फैक्ट्री मालिक प्रीत महिंदर सिंह सेतिया ने बताया कि सिक्योरिटी गार्ड के मुताबिक दो लोगों दीवार फांद अंदर घुस आए। एक ने उसको पीछे से पकड़ लिया और दूसरे ने दातर की नोक पर धमकाया। इसके बाद उन्होंने प्लास्टिक की पट्टी से उसके हाथ-पैर बांधकर बंधक बना लिया। फैक्ट्री से एक प्लाजमा कटिंग मशीन, ड्रिल मशीन, पांच वेल्डिंग मशीनें व कापर की तारें चोरी हुई हैं, जिनकी कीमत करीब तीन लाख रुपये है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। चौकी इंचार्ज एसआइ हरदीप सिंह ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपित सलाखों के पीछे होंगे।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी