32वें नेशनल सड़क सुरक्षा माहः जालंधर में महिलाओं ने निकाली स्कूटर रैली, यातायात नियम मानने का दिया संदेश

जालंधर में 32वें नेशनल सड़क सुरक्षा माह के तहत शुक्रवार को शहर में महिलाओं की स्कूटर रैली निकाल यातायात नियमों को मानने के लिए प्रेरित किया। सड़क सुरक्षा जीवन रक्षा थीम के तहत निकाली गई इस रैली के दौरान स्कूटर के पीछे बैठी महिलाओं ने हाथों में बैनर पकड़े थे।

By Vinay kumarEdited By: Publish:Sat, 23 Jan 2021 09:51 AM (IST) Updated:Sat, 23 Jan 2021 09:51 AM (IST)
32वें नेशनल सड़क सुरक्षा माहः जालंधर में महिलाओं ने निकाली स्कूटर रैली, यातायात नियम मानने का दिया संदेश
जालंधर में महिलाओं ने निकाली स्कूटर रैली।

जालंधर, जेएनएन। जालंधर में 32वें नेशनल सड़क सुरक्षा माह के तहत शुक्रवार को शहर में महिलाओं की स्कूटर रैली निकाल यातायात नियमों को मानने के लिए प्रेरित किया गया। 'सड़क सुरक्षा जीवन रक्षा' थीम के तहत निकाली गई इस रैली के दौरान स्कूटर के पीछे बैठी महिलाओं ने हाथों में बैनर पकड़े थे जिसमें लोगों को नियमों को मानने के लिए प्रेरित किए जाने के स्लोगन लिखे थे। रैली का शुभारंभ डीसीपी ट्रैफिक नरेश डोगरा और एसीपी ट्रैफिक हरबिंदर सिंह ने हरी झंडी दिखाकर किया।

उन्होंने लोगों से अपील की कि अंडरएज बच्चों को वाहन न चलाने दें। खुद भी नियम मानें और अपने बच्चों को भी यातायात नियमों को प्रति जागरूक करें। यह रैली पीएनबी चौक से शुरू होकर भगवान वाल्मीकि चौक, आंबेडकर चौक, गुरु नानक मिशन चौक, संविधान चौक (बीएमसी चौक), कचहरी चौक से होती हुई ट्रैफिक दफ्तर पुलिस लाइन पर आकर समाप्त हुई। इस मौके ट्रैफिक इंस्पेक्टर रमेश लाल, सुखजिंदर सिंह, सकंदया देवी, ट्रैफिक के एएसआइ नरिंदर जीत सिंह, शमशेर सिंह, रमेश कुमार सहित अन्य मौजूद थे।

कैंट रेलवे स्टेशन पर चलाया सर्च अभियान

गणतंत्र दिवस के मद्देनजर कैंट रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ, जीआरपी, थाना कैंट की पुलिस ने संयुक्त रूप से सर्च अभियान चलाया। इस दौरान हर आने-जाने वाले यात्री के सामान की तलाशी ली गई। आरपीएफ के इंस्पेक्टर इंद्रजीत ने बताया कि गणतंत्र दिवस के मद्देनजर रेलवे स्टेशन पर चेकिंग की गई। उन्होंने लोगों से अपील की कि अगर कोई संदिग्ध व्यक्ति या वस्तु दिखाई दे तो तुरंत पुलिस को सूचित किया जाए। इस अवसर पर जीआरपी के एसआई अशोक कुमार और आरपीएफ व जीआरपी टीम उपस्थित थी।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी