Cash Loot in Jalandhar : जालंधर में पिस्तौल दिखा गैस एजेंसी कर्मी से लूटे 27 हजार, महिला समेत 3 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

जालंधर में गैस एजेंसी कर्मी से पिस्तौल दिखाकर 27 हजार रुपए लूटने का मामला सामने आया है। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने करतारपुर के चिंतपाल उसकी पत्नी मनजोत कौर और साथी राहुल के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 01:51 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 01:51 PM (IST)
Cash Loot in Jalandhar : जालंधर में पिस्तौल दिखा गैस एजेंसी कर्मी से लूटे 27 हजार, महिला समेत 3 लोगों के खिलाफ केस दर्ज
जालंधर में एक गैस एजेंसी कर्मी से पिस्तौल दिखाकर 27 हजार रुपए लूट लिए गए।

जालंधर, जेएनएन। शहर में एक गैस एजेंसी कर्मी से पिस्तौल दिखाकर 27 हजार रुपए लूटने का मामला सामने आया है। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने करतारपुर के चिंतपाल, उसकी पत्नी मनजोत कौर और साथी राहुल के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

दरअसल रंधावा मसंदा के रहने वाले सुनील कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि वह थाना क्षेत्र के एक गैस एजेंसी में सिलेंडर की डिलीवरी देने और कैश इकट्ठा करने का काम करता है। बीते सोमवार को भी वह अपने सिलेंडरों की डिलीवरी देने बुलंदपुर पंजाबी बाग में आया था। इस दौरान कार सवार महिला और उसके दो साथियों ने उसे अपने पास इशारा कर बुलाया और कहा कि उनके घर में शादी है। उन्हें चार बड़े गैस सिलेंडर चाहिए।

इसके बाद वह सुनील को अपने साथ कार में बैठाकर घर दिखाने और रकम देने के बहाने लेकर गए। इस दौरान सुनील का साथी हेल्पर कुंदन भी उसके साथ था। कुछ देर बाद बदमाशों ने कार को बुलंदपुर में ही एक सुनसान जगह पर लगा दिया और पिस्तौल दिखा कर उन्हें जान से मारने की धमकी देने लगे। इसके बाद बदमाशों ने सुनील के पास रखें 27 हजार रुपए लूट लिए और उन्हें वहीं छोड़कर कार समेत मौके से फरार हो गए। पीड़ित ने मामले की सूचना तुरंत ही गैस एजेंसी मालिक को दी जिसके बाद शिकायत पुलिस से की गई। वहीं मामले की जांच के बाद पुलिस ने एक दंपति समेत तीन लोगों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है और उनकी गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गई है।

chat bot
आपका साथी