top menutop menutop menu

2.25 करोड़ से आदमपुर के 38 गांवों की बनेंगी गलियां

2.25 करोड़ से आदमपुर के 38 गांवों की बनेंगी गलियां
Publish Date:Fri, 14 Aug 2020 05:45 AM (IST) Author: Jagran

संवाद सूत्र, आदमपुर : गांवों में शहरों जैसा बुनियादी ढांचा उपलब्ध करवाने की वचनबद्धता के साथ राज्य सरकार की तरफ से आदमपुर ब्लॉक के 38 गांवों की सड़कों /गलियों का रूप बदलने के लिए 2.25 करोड़ रुपये खर्च किए जाएंगे। आदमपुर ब्लॉक के इन 38 गांवों में कंक्रीट की इंटरलॉकिग टाइलें लगाने पर यह राशि महात्मा गांधी राष्ट्रीय ग्रामीण रोजगार गारंटी कानून और अन्य योजनाओं के अंतर्गत खर्च की जाएगी।

अतिरिक्त डिप्टी कमिशनर (विकास) विशेष सारंगल ने बताया कि आदमपुर ब्लाक के 38 गांवों की 73 से ज्यादा गलियों में कंक्रीट की इंटरलॉक टाइलें लगाई जाएंगी। एडीसी सारंगल ने अधिकारियों को समय पर काम पूरा करवाने के निर्देश दिए।

जालंधर पहुंचे एसबीआई के चंडीगढ़ सर्कल के महाप्रबंधक

जासं, जालंधर : भारतीय स्टेट बैंक के चंडीगढ़ सर्कल के महाप्रबंधक एमवीआर रवि कुमार वीरवार को जालंधर पहुंचे। उन्होंने जालंधर में क्षेत्रीय व्यवसायिक कार्यालय और एसएमईसीसी शाखा का दौरा किया और बैंक अधिकारियों से कोविड-19 के दौर में बैंक की प्रगति की जानकारी भी ली। भारत सरकार के कोविड-19 के संदर्भ में दी गई गाइडलाइंस की पालना करने के लिए भी कहा। इस दौरान उन्होंने पौधरोपण भी किया। उनके साथ लुधियाना प्रशासनिक कार्यालय के उप महाप्रबंधक कौशल किशोर सिह, क्षेत्रीय कार्यालय जालंधर के क्षेत्रीय प्रबंधक प्रदीप कुमार, एसएमई शाखा के सहायक महाप्रबंधक हरप्रीत सिंह मौजूद थे। पूर्व विधायक जरनैल सिंह का पुतला फूंका

जासं, जालंधर : बजरंग दल हिदुस्तान के प्रदेश यूथ विग के प्रधान सुखजिदर सिंह व साथियों ने आम आदमी पार्टी के होशियारपुर से पूर्व विधायक जरनैल सिंह का पुतला फूंका। सुखजिदर ने कहा कि आप के जरनैल सिंह व अमन अरोड़ा ने हिदू धर्म के बारे में आपत्तिजनक शब्द कहे। इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने प्रशासन से दोनों नेताओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.