घर में घुसकर युवक को मारी गोली, गंभीर

माहिलपुर के लंगेरी रोड पर मोटरसाइकिलों पर सवार होकर आए 15-16 युवकों ने अंकुर पब्लिक स्कूल के पास एक घर में जबरन घुसकर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 05 Jun 2020 11:39 PM (IST) Updated:Fri, 05 Jun 2020 11:39 PM (IST)
घर में घुसकर युवक को मारी गोली, गंभीर
घर में घुसकर युवक को मारी गोली, गंभीर

संवाद सहयोगी, माहिलपुर : माहिलपुर के लंगेरी रोड पर मोटरसाइकिलों पर सवार होकर आए 15-16 युवकों ने अंकुर पब्लिक स्कूल के पास एक घर में जबरन घुसकर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। इस दौरान उन्होंने घर की महिलाओं व बच्चों तक को मारने की कोशिश की पर हरप्रीत के विरोध करने पर उनमें से एक युवक ने हरप्रीत को गोली मारकर घायल कर दिया। आरोपित उन्हें धमकियां देते हुए फरार हो गए। घरवालों ने घायल हरप्रीत को सिविल अस्पताल माहिलपुर दाखिल कराया यहां डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे सिविल अस्पताल होशियारपुर रेफर कर दिया। वहीं घायल हरप्रीत की मां ने थाना माहिलपुर पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस हमलावरों की सहायता कर रही है। उसने कहा कि जब वह घटना की जानकारी देने थाने गई तो पुलिस ने थाने के गेट ही बंद कर लिए।

घायल हरप्रीत उर्फ पेड़ा की मां बलवीर कौर व पिता गुरदेव सिंह वासी वार्ड नंबर सात लंगेरी रोड माहिलपुर ने बताया कि हरप्रीत घर में अपने बच्चों के साथ बैठा चाय पी रहा था। इस दौरान तीन बजे के करीब 15-16 युवक जिन्होंने अपने हाथों में तेजधार हथियार पकड़े हुए थे, उनके घर मे जबरन घुस गए और आते ही हरप्रीत पर हमला कर दिया अचानक हुए हमले के कारण वह अपने कमरे में भाग गया, पर हमलावर युवकों ने उसके कमरे में घुसकर उसपर हमला बोल दिया। उन्होंने बताया कि जब उन्होंने हरप्रीत को बचाने की कोशिश की तो वह हमलावर उनपर भी हमला करने की नीयत से आगे बढे इस दौरान पंडित नाम के युवक ने पिस्तौल निकालकर हरप्रीत को गोली मार दी और उसके साथ आए सभी हमलावर अपने मोटरसाइकिल पर सवार होकर भाग गए। बलवीर कौर ने बताया कि जब वह इस घटना की जानकारी पुलिस को देने थाने गई तो पुलिस कर्मियों ने थाने के गेट बंद कर लिए। उन्होंने कहा कि उनके घर के पास पुलिस का नाका लगा हुआ है। यहां हर समय पुलिस के तीन चार कर्मचारी खड़े रहते हैं। इसके बावजूद उनके लड़के पर हमला होना पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े कर रहे हैं। डीएसपी गढ़शंकर सतीश कुमार ने कहा कि आरोपितों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी