ओएसटी सेंटर के मुलाजिम गए हड़ताल पर, दवाई लेने आए कुछ युवकों ने तोड़ा शीशा

सिविल अस्पताल होशियारपुर के ओएसटी सेंटर से दवाई खाने के लिए न मिलने पर तोड़ा शीशा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 15 Nov 2021 11:02 PM (IST) Updated:Mon, 15 Nov 2021 11:02 PM (IST)
ओएसटी सेंटर के मुलाजिम गए हड़ताल पर, दवाई लेने आए कुछ युवकों ने तोड़ा शीशा
ओएसटी सेंटर के मुलाजिम गए हड़ताल पर, दवाई लेने आए कुछ युवकों ने तोड़ा शीशा

जागरण संवादादाता, होशियारपुर

सिविल अस्पताल होशियारपुर के ओएसटी सेंटर से दवाई खाने वाले कुछ युवकों ने सेंटर का एक शीशा तोड़ दिया। मौके पर इस बात की चर्चा थी कि युवकों का रोष था कि ओएसटी सेंटर के मुलाजिम हड़ताल पर हैं और उन्हें दवाई नहीं मिल रही। जब तक कोई मौके पर पहुंचता तब तक युवक फरार हो गए, जिनकी पहचान ही नहीं हो पाई। फिलहाल अस्पताल प्रबंधन ने हड़ताल पर गए मुलाजिमों के बाद वहां पर पक्के तौर पर एक व्यक्ति की ड्यूटी दवाई देने में लगाई है।

गत 12 नवंबर से ओएसटी सेंटर के मुलाजिम हड़ताल पर हैं और उन्होंने सेंटर के बाहर पक्के तौर पर एक नोटिस लगा दिया कि वह 12 तारीख से अनिश्चित काल के लिए हड़ताल पर हैं। सरकार उनकी मांगे नहीं मान रही और जो भी दवाई खाने के लिए आ रहे हैं उन्हें यदि दवाई न मिले तो इस परेशानी के लिए वह जिम्मेदार नहीं हैं, इसकी जिम्मेदारी पंजाब सरकार की है। हालांकि हड़ताल पर गए मुलाजिमों के बदल में अस्पताल प्रबंधन ने एक व्यक्ति कि वहां ड्यूटी लगा दी ताकि जो दवाई खाने आया उसे असुविधा न हो दवाई मिल सके। परंतु सुबह कुछ युवक जब दवाई लेने आए तो नोटिस देखकर उन्होंने ओएसटी सेंटर का शीशा तोड़ दिया। हालांकि हर रोज दवाई मिल रही है। जब तक मौके पर कोई पहुंचता तब तक शीशा तोड़ने वाले फरार हो गए। परेशानी ने हो इसलिए एक मुलाजिम नियुक्त था : एसएमओ

इस बारे में एसएमओ डा. जसविदर सिंह ने कहा कि हड़ताल पर मुलाजिमों के जाने के बाद तुरंत एक मुलाजिम को तैनात कर दिया गया था ताकि किसी को परेशानी न हो। फिर भी इस तरह शीशा तोड़ना समझ से परे है।

chat bot
आपका साथी