150 ग्राम हेरोइन सहित महिला काबू

नशे की तस्करी के मामले में मेहटीयाना पुलिस ने गांव हारटा के पास नाकाबंदी करके 150 ग्राम हेरोइन सहित एक महिला को काबू किया है। आरोपित की पहचान नीलम कुमारी निवासी हारटा थाना मेहटीयाना के रूप में हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 03 Dec 2020 10:10 PM (IST) Updated:Thu, 03 Dec 2020 10:10 PM (IST)
150 ग्राम हेरोइन सहित महिला काबू
150 ग्राम हेरोइन सहित महिला काबू

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : नशे की तस्करी के मामले में मेहटीयाना पुलिस ने गांव हारटा के पास नाकाबंदी करके 150 ग्राम हेरोइन सहित एक महिला को काबू किया है। आरोपित की पहचान नीलम कुमारी निवासी हारटा थाना मेहटीयाना के रूप में हुई है।

एसआइ अमरिदर सिंह ने बताया कि वह पुलिस पार्टी के साथ कोरोना वायरस के चलते लगे क‌र्फ्यू में गश्त के संबंध में गांव हारटा में चेकिग कर रहे थे। उसी समय हारटा गांव की तरफ से एक महिला स्कूटर नंबर पीबी 07 बीयू 2980 पर सवार होकर आ रही थी। सामने पुलिस खड़ी देख उक्त महिला एक दम घबरा कर दूसरी तरफ जाने लगी तो पुलिस ने उसे काबू कर जब उसकी तलाशी ली तो उसके पास से उक्त हेरोइन बरामद हुई। पांच ग्राम हेरोइन सहित महिला काबू

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : चब्बेवाल पुलिस ने बुधवार देर शाम होशियारपुर माहिलपुर रोड पर गांव भीलोवाल के पास एक महिला को पांच ग्राम हेरोइन सहित काबू किया है। महिला की पहचान जिद्रा निवासी सरहाला कलां थाना चब्बेवाल के रूप में हुई है।

एएसआइ राजविदर सिंह ने बताया कि वह पुलिस पार्टी के साथ बुधवार देर शाम नई दाना मंडी रोड, भीलोवाल के पास नाका लगा कर प्राइवेट वाहनों की चेकिग कर रहा थे। इस दौरान एक महिला सामने से पैदल ही चली आ रही थी। सामने पुलिस नाका देख उक्त महिला पीछे को जाने लगी तो पुलिस ने साथी पुलिस कर्मचारियों सहित रुकने का इशारा किया। उक्त महिला तेजी से पीछे मुड़ गई और चकमा देकर फरार होने की कोशिश करने लगी। पुलिस मुलाजिमों उसे काबू कर जब उसकी तलाशी ली तो उसके पास से पांच ग्राम हेरोइन बरामद हुई।

chat bot
आपका साथी