पार्टी को जमीनी स्तर पर मजबूत करें वालंटियर : चौधरी राजविदर सिंह राजा

आम आदमी पार्टी ने हमेशा ही पंजाब में लोगों के जमीनी स्तर पर जुड़े मुद्दों को उठाकर पंजाब सरकार की नाकामियों को लोगों के सामने रखा है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 04:32 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 04:32 PM (IST)
पार्टी को जमीनी स्तर पर मजबूत करें वालंटियर : चौधरी राजविदर सिंह राजा
पार्टी को जमीनी स्तर पर मजबूत करें वालंटियर : चौधरी राजविदर सिंह राजा

संवाद सहयोगी, गढ़दीवाला

आम आदमी पार्टी ने हमेशा ही पंजाब में लोगों के जमीनी स्तर पर जुड़े मुद्दों को उठाकर पंजाब सरकार की नाकामियों को लोगों के सामने रखा है। जिससे कांग्रेस सरकार पूरी तरह से बौखलाई हुई है। यह बात आम आदमी पार्टी के जिला यूथ बाईस प्रधान चौधरी राजविदर सिंह राजा ने शुक्रवार को गढ़दीवाला में ब्लाक प्रधान राजिद्र दारापुर व मनजीत सिंह की अगुवाई में आयोजित बैठक के दौरान कही।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार अपनी अंदरूनी कलह से घीरी हुई है और शिरोमणि अकाली दल बादल के टकसाली नेता पार्टी को छोड़कर अन्य राजनीतिक पार्टियों में शामिल हो रहे हैं। पंजाब के इन्हीं मौजूदा हालातों को देखते हुए लोग की निगाहें अगले विधानसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी पर टिकी हुई हैं। पंजाब में आम आदमी के बढ़ते ग्राफ को देख कर कांग्रेस पार्टी, अकाली दल बादल के अलावा अन्य राजनीतिक पार्टियां घबराई हुई हैं। आम आदमी पार्टी के हलका इंचार्ज की अगुवाई में विधानसभा हलका उड़मुड़ के लोगों की सेवा में किसी भी तरह की कमी नहीं छोड़ी जाएगी। उन्होंने कहा कि पार्टी को जमीनी स्तर पर मजबूत करने के लिए कार्यकता अभी से ही काम में जुट जाएं ताकि आम आदमी पार्टी पूरी तैयारी के साथ चुनावी मैदान में उतर सकें। इस अवसर पर अवतार सिंह, हरजीत सिंह, कुलदीप मिटू, चौधरी सुखराज सिंह, हैप्पी केसोपुर, साजन फतेहपुर, मनी सरहाला व सुनील कल्याण आदि भी हाजिर थे।

chat bot
आपका साथी