कांग्रेस सरपंच का दस्तावेज पर साइन न करने व घमकाने का आरोप

माहिलपुर ब्लॉक के कोटफातुही इलाके के गांव दाता गांव का है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 13 Jul 2020 11:07 PM (IST) Updated:Mon, 13 Jul 2020 11:07 PM (IST)
कांग्रेस सरपंच का दस्तावेज पर साइन न करने व घमकाने का आरोप
कांग्रेस सरपंच का दस्तावेज पर साइन न करने व घमकाने का आरोप

रामपाल भारद्वाज, माहिलपुर : माहिलपुर ब्लॉक के कोटफातुही इलाके के गांव दाता गांव का है। यहां एक व्यक्ति ने अपनी लड़की की शादी में सरपंच को नहीं बुलाया तो उसने उक्त व्यक्ति द्वारा दस्तख्त के लिए लाए गए कागज पर इस लिए दस्तखत नहीं किए। इस प्रकरण की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो में सरपंच कहता है कि मैं साइन नहीं करूंगा क्योंकि 'तू केहड़ा मैनू ब्याह ते सदेया सी'। अपनी बदनामी होते देख सरपंच ने उस व्यक्ति को बुलाकर पंचायत में माफी मंगवाई व उसकी वीडियो बनाकर वायरल कर दी। साइन करने के बारे में सरपंच ने कहा कि गुस्से में बोल दिया था और उसके कागज पर दस्तखत कर दिए हैं।

एसएसपी होशियारपुर व डीजीपी पंजाब को की है शिकायत वही गोपाल सरूप का कहना है कि उसने सरपंच को शादी के लिए दो बार निमंत्रण दिया था पर वह नहीं आया। लड़की के भाई युद्धवीर का कहना है कि इसके बाद सरपंच ने उसके विरुद्ध कोटफातुही चौकी में उसकी शिकायत की, तो चौकी ने उससे माफी मंगवाई व उसकी वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर डालने के लिए बेबस किया। उसने इसकी शिकायत एसएसपी होशियारपुर व डीजीपी पंजाब से की है की चौकी प्रभारी ने सरपंच के दबाव पर उसे जलील किया है। इसलिए इस मामले की जांच की जाए व आरोपी के विरुद्ध कार्यवाही की जाए।

वहीं कोटफातुही चौकी प्रभारी मन्ना सिंह का कहना है पुलिस के पास दोनों पक्षों का राजीनामा हुआ है, अगर सरपंच कोई वीडियो बनाकर वायरल कर रहा है, तो पुलिस इस बात की जांच करेगी।

chat bot
आपका साथी