ससुराल के जुल्मों की सताई विवाहिता इंसाफ के लिए खा रही है ठोकरें

ससुराल पक्ष के जुल्मों की सताई विवाहिता इंसाफ के लिए लगातार पुलिस थानों के चक्कर लगा रही है। उसे ससुरालियों ने यह बोल कर घर से निकाल दिया है कि वह अनुसूचित जाति से संबंधित है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 23 Aug 2021 07:27 PM (IST) Updated:Tue, 24 Aug 2021 07:54 AM (IST)
ससुराल के जुल्मों की सताई विवाहिता इंसाफ के लिए खा रही है ठोकरें
ससुराल के जुल्मों की सताई विवाहिता इंसाफ के लिए खा रही है ठोकरें

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : ससुराल पक्ष के जुल्मों की सताई विवाहिता इंसाफ के लिए लगातार पुलिस थानों के चक्कर लगा रही है। उसे ससुरालियों ने यह बोल कर घर से निकाल दिया है कि वह अनुसूचित जाति से संबंधित है। रिश्तेदारी की जाति को लेकर गलत सोच उसकी जिंदगी को बर्बाद कर रही है। परमजीत कौर ने पत्रकार वार्ता में बताया कि उसकी शादी तीन मार्च, 2019 को धार्मिक रीति रिवाज से सुशील शर्मा वासी रामामंडी के साथ हुई थी। इससे पहले उसने होने वाले पति और ससुराल को जाति व परिवार के बारे में सबकुछ बता दिया था। यह सुनकर सभी ने वैवाहिक बंधन की सहमति दे दी थी। इसके बाद शादी में परिवार की तरफ से दहेज भी दिया गया मगर कुछ दिन में उसकी ननद और देवर ने यह बोल कर उस पर अत्याचार करना शुरू कर दिया कि गरीब और अनुसूचित जाति की लड़की की उनके परिवार में कोई जगह नहीं है। उसका पति काम से कहीं बाहर जाता है तो देवर, ससुर और ननद उस पर जुल्म ढाहना शुरू कर देते हैं।

मारपीट करके घर से निकाल दिया

परमजीत कौर ने बताया कि उसके देवर, ससुर और ननद ने उसे मारपीट करके घर से निकाल दिया। इसके चलते वह मायके चली आई थी। यहां से उसका पति ले गया था मगर 11 जुलाई, 2020 को जब उसके दामाद, ससुर और ननद ने उसे मारने की कोशिश की तो वह भाग कर बस स्टैंड रामामंडी पहुंच गई वहां से होशियारपुर आ गई। यहां आकर पुलिस के पास शिकायत कर दी थी।

कार्रवाई की जा रही है : डीएसपी

इस बारे में बात करने पर डीएसपी प्रेम सिंह ने बताया कि महिला की शिकायत पर कार्रवाई शुरू कर दी है। दूसरे पक्ष से सारी बात की पड़ताल करने के बाद मामला दर्ज किय जाएगा।

chat bot
आपका साथी