हेरोइन के साथ कूल्लू में पकड़े गए होशियारपुर के दो लोग

कुल्लू पुलिस ने नशा तस्करों पर लगाम कसी है। भुंतर थाना के तहत गुप्त सूचना के आधार पर पंजाब के दो लोगों से 34 ग्राम हेरोइन बरामद की गई है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 29 Aug 2021 05:48 AM (IST) Updated:Sun, 29 Aug 2021 05:48 AM (IST)
हेरोइन के साथ कूल्लू में पकड़े गए होशियारपुर के दो लोग
हेरोइन के साथ कूल्लू में पकड़े गए होशियारपुर के दो लोग

संवाद सहयोगी, कुल्लू : कुल्लू पुलिस ने नशा तस्करों पर लगाम कसी है। भुंतर थाना के तहत गुप्त सूचना के आधार पर पंजाब के दो लोगों से 34 ग्राम हेरोइन बरामद की गई है। आरोपितों की पहचान 38 वर्षीय शंकर निवासी गांव भट्टनगर, डाकघर रोशन ग्राउंड व 37 वर्षीय राजेश कुमार निवासी हाउस नंबर-449, मोहल्ला भट्टनगर, (जिला होशियारपुर, पंजाब) के रूप में हुई।

पुलिस अधीक्षक कुल्लू गुरदेव शर्मा ने बताया कि सूचना मिली थी कि गाड़ी में हेरोइन की तस्करी की जा रही है। इसी आधार पर विशेष टीम ने भुंतर के सैनिक चौक में नाकाबंदी की। इस दौरान सफेद रंग की कार नंबर पीबी-07एल-7077 को रोका और तलाशी ली तो उससे हेरोइन बरामद की गई। आरोपितों ने हेरोइन किससे खरीदी थी और किसको बेचने जा रहा थे इसके बारे में पूछताछ की जा रही है। आरोपित को गिरफ्तार कर कार को भी जब्त कर लिया है। अवैध शराब सहित एक काबू

होशियारपुर सदर पुलिस ने अवैध शराब सहित एक व्यक्ति को काबू करके मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस को दिए बयान में एएसआइ दलजीत सिंह ने बताया कि वह पुलिस पार्टी के साथ गश्त के संबंध में गांव बिलासपुर की तरफ जा रहा था कि जैसे ही वह सरकारी स्कूल बिलासपुर के पास पहुंचे तो सामने से एक व्यक्ति हाथ में बैग पकड़े चला आ रहा था जो पुलिस को देख गली की तरफ भागने लगा। पुलिस ने उसे काबू करके जब उसके बैग की तलाशी ली तो उसमें से 12 बोतल अवैध शराब बरामद हुई पुलिस ने आरोपी धर्मजीत सिंह उर्फ धामी निवासी गांव महितपुर थाना सदर को काबू करके मामला दर्ज कर लिया है। नशीले पाउडर के साथ जालंधर का व्यक्ति काबू

माडल टाउन होशियारपुर की पुलिस ने चालीस ग्राम नशीला पाउडर सहित एक आरोपी को काबू करके मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस को दिए बयान में एसआइ चतविदर सिंह ने बताया कि वह पुलिस पार्टी के साथ भगत नगर चौक में नाका लगा कर प्राईवेट गाड़ियों की चेकिग कर रहा था कि उसी समय भंगी चोअ की तरफ से एक व्यक्ति पैदल ही चला आ रहा था जो पुलिस को देख एक दम पीछे को जाने लगा तो पुलिस ने रुकने का इशारा किया जिस पर उक्त व्यक्ति भागने लगा तो पुलिस ने साथी पुलिस कर्मचारियों सहित काबू करके तलाशी ली तो उक्त व्यक्ति से 40 ग्राम नशीला पाउडर बरामद हुआ। आरोपी की पहचान मनप्रीत सिंह उर्फ सोनू निवासी किराएदार गुरुनानक मोहल्ला भोगपुर जिला जालंधर के रूप में हुई है।

chat bot
आपका साथी