माहिलपुर में दो ग्रुपों में हुआ टकराव चली गोलियां, एक युवक घायल

माहिलपुर के पास ऐतिहासिक गुरुद्वारा शहीदां के पास शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी द्वारा चलाए जा रहे स्कूल के पास उस समय दहशत का माहौल पैदा हो गया जब वहां पर दो गुट देखते ही देखते आपस में भिड़ गए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 07 Sep 2019 12:32 AM (IST) Updated:Sat, 07 Sep 2019 06:30 AM (IST)
माहिलपुर में दो ग्रुपों में हुआ टकराव चली गोलियां, एक युवक घायल
माहिलपुर में दो ग्रुपों में हुआ टकराव चली गोलियां, एक युवक घायल

फोटो नंबर-06

माहिलपुर में दो ग्रुपों में हुआ टकराव चली गोलियां, एक युवक घायल

संवाद सहयोगी, माहिलपुर : माहिलपुर के पास ऐतिहासिक गुरुद्वारा शहीदां के पास शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी द्वारा चलाए जा रहे स्कूल के पास उस समय दहशत का माहौल पैदा हो गया जब वहां पर दो गुट देखते ही देखते आपस में भिड़ गए और दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। लोग अभी कुछ समझ ही पाते की गोलियां चलनी शुरु हो गई। अफरा तफरी का माहौल पैदा हो गया। इस घटना में एक युवक गंभीर रुप से घायल हो गया, जिसे तुरंत सिविल अस्पताल माहिलपुर दाखिल करवाया गया। गोलियां चलने से गुरुद्वारा साहिब में माथा टेकने आए श्रद्धालुओं में खलबली मच गई। गोलियां चलाने वाले युवक अपनी गाड़ियों में बैठकर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही माहिलपुर पुलिस के अधिकारियों ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।

सिविल अस्पताल माहिलपुर में इलाज करवा रहे बलकर्ण सिंह पुत्र जसपाल सिंह निवासी लंगेरी ने बताया कि शुक्रवार को उसका बॉबी नाम के लड़के से झगड़ा हो गया था। उसने बताया कि शुक्रवार को वह नंगल चोरां गांव में अपने साथियों गगनदीप सिंह, सुखबीर सिंह व मनजोत के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर फुटबाल मैच खेलने जा रहे थे तो बॉबी वासी रामपुर थाना चब्बेवाल ने उन्हें फोन करके कहा कि दोपहर में हुए झगड़े का निपटारा करने के लिए वह गुरुद्वारा शहीदां के पास स्कूल के सामने आ जाए। बलकर्ण ने बताया कि वह जब स्कूल के पास पहुंचे तो देखा कि तीन गाड़ियों में भरकर आए युवकों जिनकी अगुवाई बॉबी व मनी निवासी माहिलपुर कर रहे थे ने उसपर तेजधार हथियार से हमला कर दिया। उसने बताया कि अचनचेत हुए हमले से वह संभल पाते इस दौरान अन्य युवकों ने उस पर गोलियां चलाते हुए अपनी अपनी गाड़ियों में बैठकर वहां से भाग गए। थाना माहिलपुर के प्रभारी इकबाल सिंह व एएसआई कुलदीप सिंह ने सिविल अस्पताल माहिलपुर में पहुंच गए और बलकर्ण के दोस्तों से पूछताछ शुरूकर दी है। बलकर्ण सिंह ने बताया कि हमलावरों ने छह गोलियां चलाईं जो किसी को लगी नहीं। उसका कहना था कि दोपहर में हुई मामूली विवाद इसका कारण बना। गौरतलब है कि माहिलपुर में अकसर वैध अवैध हथियारों से गोलियां चलती हैं और पुलिस हर बार मामले में लीपापोती कर मामला रफा-दफा कर दिया है।

जानकारी अनुसार जनवरी 2016 में दो दुकानदारों के बीच दुकान को लेकर गोली चल गई थी। 9 नवंबर 2018 को माहिलपुर के पंचनंगला गांव में गेंगस्टरों ने पुलिस पर गोलियां चला दी थी जिसके बाद सियासी कारणों से उस मामले को दवा दिया गया था क्योंकि इसमें कांग्रेस पार्टी का समिति सदस्य भी शामिल था।

माहिलपुर थाने के मुंसी को पूर्व फौजी ने मार दी थी गोली।

27 जून को दो गैंगस्टर के दरम्यान रात को गोलियां चली थी और पुलिस ने एक देसी कट्टा बरामद किया था।

14 अगस्त को ददयाल गांव में ड्रग्स तस्करो को पकड़ने गई माहिलपुर पुलिस पर चल गई थी गोली।

chat bot
आपका साथी