प्रतिबंधित दवाइयों सहित दो आरोपित काबू, मामला दर्ज

जिला पुलिस ने सोमवार को जिले के दो अलग अलग थानों से प्रतिबंधित दवाइयों सहित दो व्यक्तियों को काबू करके मामला दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 09 Nov 2021 10:10 PM (IST) Updated:Tue, 09 Nov 2021 10:10 PM (IST)
प्रतिबंधित दवाइयों सहित दो आरोपित काबू, मामला दर्ज
प्रतिबंधित दवाइयों सहित दो आरोपित काबू, मामला दर्ज

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : जिला पुलिस ने सोमवार को जिले के दो अलग अलग थानों से प्रतिबंधित दवाइयों सहित दो व्यक्तियों को काबू करके मामला दर्ज कर लिया है। थाना गढ़शंकर के एएसआई राकेश कुमार ने बताया कि वह पुलिस पार्टी के साथ गांव चोहड़ा की तरफ जा रहे थे। जैसे ही वह नहर के पास पहुंचे तो सामने से एक व्यक्ति पैदल ही चला आ रहा था। वह पुलिस को सामने देख पीछे को जाने लगा। जिसपर पुलिस ने रोककर उसके हाथ में पकड़े लिफाफे की तलाशी ली तो उसमें से लगभग 100 प्रतिबंधित गोलियां बरामद हुई। पुलिस ने आरोपित लक्खी सिंह निवासी गांव डगाम को काबू करके मामला दर्ज कर लिया है। दूसरा मामला थाना मेहटियाना का है। एएसआई सतनाम सिंह ने बताया कि पुलिस पार्टी के साथ गांव पंडोरी कद से मुख्लियाना जाने के क्रम में गांव मुख्लियाना के पास पहुंचने पर सामने से एक व्यक्ति पैदल आता हुआ दिखा। पुलिस को देख वह घबरा गया और अपने हाथ में पकड़ा लिफाफा नीचे गिरा दिया। पुलिस ने शक के आधार पर जब उक्त व्यक्ति को काबू करके लिफाफे की तलाशी ली तो उसमें से दस प्रतिबंधित टीके बरामद हुए। पुलिस ने आरोपित कुलदीप सिंह उर्फ दीप निवासी गांव मुख्लियाना को काबू करके मामला दर्ज कर लिया है। दड़े-सट्टे के मामले में एक आरोपित गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, गढ़दीवाला : गढ़दीवाला पुलिस ने दड़ा सट्टा लगाने वाले एक व्यक्ति को काबू किया है। जिसकी पहचान राकेश कुमार गिल निवासी पहाड़ी गेट थाना हरियाणा के रूप में हुई है। एसएचओ बलजीत सिंह हुंदल ने बताया कि एएसआई अवतार सिंह पुलिस पार्टी सहित कस्बे के टांडा मोड़ पर नाका लगाकर गाड़ियों की चेकिग कर रहे थे। इसी दौरान उनको गुप्त सूचना मिली कि एक व्यक्ति गढ़दीवाला में घूम फिर कर दड़ा सट्टा लगाने का काम करता है। जो भोले भाले लोगों से दड़ा सट्टा के रूप में लगाई गई रकम का 30 गुणा अधिक रकम देने का लालच देकर ठगी करता है। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर जब उक्त व्यक्ति को काबू करके उसकी तलाशी ली तो उससे एक नोटबुक और दड़े-सट्टें की पर्ची समेत दस हजार 530 रुपये बरामद किए गए। आरोपित पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी