कोशिश वेलफेयर सोसायटी का उद्देश्य जरूरतमंदों की सेवा: बलराम शर्मा

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने से किसी जरुरतमंद की मदद के लिए सामाजिक संस्थाएं पहुंच जाती है। जिससे समय रहते उसकी मदद हो जाती है। ऐसी ही एक संस्था कोशिश वेलफेयर सोसायटी के सदस्य प्रधान बलराम शर्मा महासचिव विजय शर्मा व उनकी टीम की तरफ से हलका शामचौरासी के गांव सहायपुर की एक आर्थिक रुप से कमजोर परिवार की मदद की गई।

JagranMon, 20 Sep 2021 10:24 PM (IST)
कोशिश वेलफेयर सोसायटी का उद्देश्य जरूरतमंदों की सेवा: बलराम शर्मा

संवाद सहयोगी, होशियारपुर: सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने से किसी जरुरतमंद की मदद के लिए सामाजिक संस्थाएं पहुंच जाती है। जिससे समय रहते उसकी मदद हो जाती है। ऐसी ही एक संस्था कोशिश वेलफेयर सोसायटी के सदस्य प्रधान बलराम शर्मा, महासचिव विजय शर्मा व उनकी टीम की तरफ से हलका शामचौरासी के गांव सहायपुर की एक आर्थिक रुप से कमजोर परिवार की मदद की गई। परिवार की आर्थिक हालत बेहद दयनीय थी। बरसात के दिनों में उनका घर पानी के साथ भर जाता था। परिवार में किसी भी सदस्य के पास कमाई का साधन नहीं है। इस सोसायटी ने उक्त परिवार का घर बना कर देने का आश्वासन दिया है। यह सोसायटी कोरोना काल में भी जरुरतमंदों की सेवा राशन, कपड़े आदि से करती रही है। उक्त परिवार के सदस्यों ने बताया कि वीडियो वायरल होने के बाद कोशिश वेलफेयर सोसायटी के सदस्यों ने उनका घर बनाना आरंभ कर दिया है। जिससे जल्द ही परिवार को नया घर मिल सकेगा व उनकी मुसीबतों में कमी लाई जा सकेगी। उन्होंने कहा कि इससे पहले भी वे कई जगहों पर अपनी व्यथा सुना चुकें थे। लेकिन किसी ने भी मदद नहीं की। यह घर 90 साल पुराना था। सोसायटी के वाइस प्रधान वरिदर संधू ने कहा कि दीपावली तक इनका घर बनकर तैयार हो जाएगा। उन्होंने कहा कि सोसायटी आगे भी इसी तरह जरुरतमंदों की सेवा करती रहेगी। इस अवसर पर ज्वाइंट महासचिव दीपक तोमर, मेंबर गुरमिंदर सिंह, सुरेश ठाकुर, तरुण ग्रोवर, कैशियर चंद्र शेखर, ज्वाइंट कैशियर अमनदीप दत्त, वरुण सैनी, विनीत धवन आदि उपस्थित थे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.