अपने ही ट्राले के नीचे दबा ड्राइवर, मौत

गांव खख के पास हुए सड़क हादसे में ट्राला चालक की मौत हो गई। मौत का शिकार हुए व्यक्ति की पहचान लाल सिंह निवासी फोकल प्वाइंट लुधियाना के रूप में हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 10:26 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 10:26 PM (IST)
अपने ही ट्राले के नीचे दबा ड्राइवर, मौत
अपने ही ट्राले के नीचे दबा ड्राइवर, मौत

संवाद सहयोगी, टांडा उड़मुड़

हाइवे पर गांव खख के पास हुए सड़क हादसे में ट्राला चालक की मौत हो गई। मौत का शिकार हुए व्यक्ति की पहचान लाल सिंह निवासी फोकल प्वाइंट लुधियाना के रूप में हुई है।

टांडा पुलिस ने अन्य ट्राला चालक अमरजीत सिंह निवासी अजनोहा के बयान के आधार पर 174 सीआरपीसी अधीन कार्रवाई की है। मृतक व्यक्ति के पुत्र आकाश की मौजूदगी में पुलिस के पास बयान दर्ज करवाते हुए अमरजीत सिंह ने बताया कि वो और लाल सिंह अपने अपने ट्राले पर जम्मू से लुधियाना जा रहे थे। जब वो गांव खख के पास ढाबे पर चाय पीने के लिए रुके थे, तो जब लाल सिंह अपने ट्राले के टायरों की हवा चैक कर रहा था, तो ट्राले के लुढ़कने से वो टायर के नीचे आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मोहल्ला हरि नगर में चोर दिनदहाड़े ले उड़े गहने और नगदी

मोहल्ला हरि नगर में चोरों ने दिन-दहाड़े वारदात को अंजाम दे डाला। चोर सोने-चांदी के गहने व नकदी लेकर फरार हो गए। पीड़ित अवतार टाक तारी ने बताया कि वह हरि नगर में किराए के घर में उपरी मंजिल में रहते हैं।

उन्होंने बताया कि वह सुबह 10 बजे के करीब अपने काम पर चले गए और उनकी बेटी भी पढ़ने के लिए चली गई। इस दौरान उन्होंने घर के मेन गेट को ताला लगाया था। जब वह बाद दोपहर चार बजे करीब घर लौटे तो मेन गेट का ताला टूटा पड़ा था। घर के अंदर जाने पर सामान की जांच की गई तो 2-अढ़ाई तोले सोने-चांदी के गहने, एक सिलेंडर और करीब 10-15 हजार की नकदी गायब थी। उनके द्वारा पुलिस को सूचना देने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच शुरू कर दी है। नशीले कैप्सूलों सहित महिला काबू

टांडा पुलिस की टीम ने बस्ती सांसिया के पास एक महिला को नशे वाले कैप्सूलों के साथ काबू कर केस दर्ज किया है। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर बिक्रम सिंह ने बताया कि एसआइ दिलबाग सिंह की टीम की तरफ से काबू की गई आरोपित महिला की पहचान सीमा पत्नी रणजीत सिंह निवासी बस्ती सांसिया टांडा के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी के कब्•ो से नशे वाले 118 कैप्सूल बरामद कर उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के अधीन मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी