बिना मास्क के वाहन चालकों के काटे चालान

कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या को देखते हुए जहां जिला प्रशासन के हाथ पैर फूल रहे है वहीं पुलिस विभाग ने भी कोरोना वायरस पर लगाम लगाने के लिए कमर कस ली है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 06:50 AM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 06:50 AM (IST)
बिना मास्क के वाहन चालकों के काटे चालान
बिना मास्क के वाहन चालकों के काटे चालान

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या को देखते हुए जहां जिला प्रशासन के हाथ पैर फूल रहे है वहीं पुलिस विभाग ने भी कोरोना वायरस पर लगाम लगाने के लिए कमर कस ली है। इसके चलते बुधवार जिला ट्रैफिक पुलिस ने सुबह नौ बजे ही शहर में अनाउंसमेंट कर दी थी कि कोई भी दो पहिया वाहन चालक बगैर मास्क के वाहन नहीं चलाएगा। इसके बाद ट्रैफिक इंचार्ज नरिद्र कुमार ने टीम सहित सब्जी मंडी चौक में कुछ वाहन चालक जो बगैर मास्क के थे, को रोककर कोरोना वायरस के प्रति जागरूक करने के बाद चेतावनी देकर छोड़ दिया। मगर, इस सबके बाद भी कुछ मनचले बिना मास्क लगाए वाहन चलाना शान समझ रहे थे, तो पुलिस ने बाद दोपहर सख्ती दिखानी शुरू कर दी और प्रभात चौक में विशेष नाकाबंदी कर बगैर मास्क लगाए जो लोग वाहन चला रहे थे के चालान काटने शुरू कर दिए। देखते ही देखते पुलिस एक दो नहीं, 35 चालान काट चुकी थी। ट्रैफिक पुलिस ने चालान ही नहीं काटे बल्कि अपनी तरफ से मास्क भी दिए गए। उन्होंने बताया कि नाके पर पुलिस के लिए भी वही कानून है जो दूसरों के लिए है। अगर नाके पर पुलिस बगैर मास्क लगाए लोगों के चालान काटती दिखाई दी तो कार्रवाई की जाएगी।

संडे मार्केट पर रहेगी पैनी नजर

देखा गया है कि जालंधर रोड पर संडे मार्केट के नाम पर कपड़ा व्यापारी बहुत ज्यादा भीड़ करके सामान बेचते हैं और उस समय बहुत से फड़ी मालिक और ग्राहक बगैर मास्क के ही सामान खरीदते है, उनके खिलाफ भी कार्रवाई शुरू कर दी जाएगी।

chat bot
आपका साथी