पति की मारपीट से तंग होकर पत्नी ने जहर निगल की आत्महत्या, मामला दर्ज

पति के जुल्म से परेशान एक विवाहिता ने जहर निगल कर आत्म हत्या कर ली। पुलिस ने इस मामले में विवाहिता को आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में पति के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 10:24 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 10:24 PM (IST)
पति की मारपीट से तंग होकर पत्नी ने जहर निगल की आत्महत्या, मामला दर्ज
पति की मारपीट से तंग होकर पत्नी ने जहर निगल की आत्महत्या, मामला दर्ज

संवाद सहयोगी, हाजीपुर : पति के जुल्म से परेशान एक विवाहिता ने जहर निगल कर आत्म हत्या कर ली। पुलिस ने इस मामले में विवाहिता को आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में पति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मामला हाजीपुर के गांव बंबोवाल का है। मृतका की पहचान बलविदंर कौर (32) के रुप में हुई है। पुलिस यह मामला मृतका के पिता सरसती दास निवासी निक्कू चक्क, हाजीपुर के बयान पर राजेश कुमार निवासी बंबोवाल के खिलाफ दर्ज किया है। पुलिस को दिए अपने बयान में सरस्वती दास ने बताया कि उसने उसकी बेटी की शादी राजेश कुमार से 13 साल पहले की थी। राकेश अकसर उसकी बेटी से मारपीट करता था। कई बार उन्होंने राकेश को समझाया था और बाद में राकेश माफी मांग कर छूट जाता था। उन्होंने बताया कि राकेश पिछले 30 माह से कतर में काम के लिए गया था। 20 दिन पहले ही वह छुट्टी पर आया था और आकर फिर उसने बलविदर से मारपीट शुरु कर दी। इसी परेशानी में उसकी बेटी ने जहर निगल कर आत्म हत्या कर ली। पुलिस ने इस मामले में सरस्वती दास के बयान पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है। दहेज प्रताड़ना के मामले में पति नामजद

संवाद सहयोगी, बुल्लोवाल : दहेज प्रताड़ना के मामले में थाना बुल्लोवाल की पुलिस ने विवाहिता के बयान पर पति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने यह मामला लवप्रीत कौर पुत्री सुरजीत सिंह निवासी बुल्लोवाल के बयान पर इंद्रजीत सिंह पुत्र जीत सिंह निवासी चक्क दाना, नवांशहर के खिलाफ दर्ज किया है। पुलिस को दिए अपने बयान में लवप्रीत कौर ने बताया कि उसके पिता ने उसकी शादी इंद्रजीत सिंह ने की थी। शादी के दौरान हैसियत के हिसाब से दहेज भी दिया था। परंतु बाद में उसके पति उसे और दहेज लाने के लिए तंग परेशान करने लगा। जब उसने विरोध किया तो उसके पति ने उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया। पुलिस ने पीड़ित के बयान पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है।

chat bot
आपका साथी