भाजपा ने हमेशा आढ़तियों के हित की बात की : तीक्ष्ण सूद

भाजपा नेता एवं पूर्व मंत्री तीक्ष्ण सूद ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने हमेशा ही व्यापारियों की समस्याओं को दूर करने का प्रयास किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 04 Dec 2020 10:17 PM (IST) Updated:Fri, 04 Dec 2020 10:17 PM (IST)
भाजपा ने हमेशा आढ़तियों के हित  की बात की : तीक्ष्ण सूद
भाजपा ने हमेशा आढ़तियों के हित की बात की : तीक्ष्ण सूद

जेएनएन, होशियारपुर : भाजपा नेता एवं पूर्व मंत्री तीक्ष्ण सूद ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने हमेशा ही व्यापारियों की समस्याओं को दूर करने का प्रयास किया है। व्यापारी व आढ़ती भाजपा के विस्तार का आधार हैं। यहां जारी एक प्रेस बयान में उन्होंने कहा कि यह बात कभी सपने में भी नहीं सोची जा सकती कि भाजपा का कोई नेता आढ़तियों के विरोध में बयानबाजी करेगा।

उन्होंने कहा कि पिछले दिनों पंजाब भाजपा प्रभारी के बयानों को तोड़ मरोड़ कर कुछ तत्वों ने राजनीतिक लाभ लेने के लिए यह बात फैलाने की कोशिश की कि किसानों को आढ़तियों ने बंधक बना रखा है। जबकि उन्होंने केवल किसानी के व्यवसाय की आजादी की बात की थी। इससे आढ़तियों को कोई नुकसान नहीं होने जा रहा है। भाजपा नेताओं ने आढ़ती भाइयों से अपील की है कि वह झूठी अफवाहों के छलावे में ना आए क्योंकि भाजपा ने सदैव ही आढ़तियों के हितों की बात की है और आगे भविष्य में भी उनके साथ रहेगी। इस मौके पूर्व मेयर शिव सूद, जिलाध्यक्ष निपुण शर्मा, जिला महामंत्री विनोद परमार, जिला उपाध्यक्ष सतीश बावा, जिला कैशियर बिन्दूसार शुक्ला, किसान मोर्चा अध्यक्ष शरद सूद व यशपाल शर्मा मौजूद रहे। पानी की समस्या का समाधान करवाने पर संघर्ष कमेटी ने डीसी का किया धन्यवाद जेएनएन, होशियारपुर : फगवाड़ा रोड पर रेलवे फाटक के पास वाली मार्केट के दुकानदार व स्थानीय मोहल्ले के कुछ निवासी बीते कई महीनों से पानी ना आने की समस्या से परेशान थे। चाय दुकानदार अविनाश कुमार सुखीजा इस समस्या को संघर्ष कमेटी के ध्यान में लेकर आए और संघर्ष कमेटी ने उनकी समस्या को कलमबद्ध तरीके से डीसी को सौंप समस्या के निवारण के लिए अपील की। अपील करने के दो दिन के अंदर ही शुक्रवार को मार्केट व मोहल्ले में जल की सप्लाई चालू हो गई। जल की सप्लाई चालू होने पर संघर्ष कमेटी के पदाधिकारियों ने डीसी अपनीत रियात का धन्यवाद किया। इस मौके पर अमित आंगरा, संतोख सिंह औजला, बरजिदरजीत सिंह, चंदन लक्की, अमरजीत सिंह थियाड़ा आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी