महिला समेत तीन नशा तस्कर गिरफ्तार, केस दर्ज

मंगलवार को जिला पुलिस ने जिले के तीन अलग अलग थानों में प्रतिबंधित पदार्थ तस्करों की धरपकड़ को तेज करते हुए सौ ग्राम नशीला पदार्थ बरामद करने के साथ एक महिला सहित तीन आरोपितों को काबू करके मामला दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 04:11 PM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 04:11 PM (IST)
महिला समेत तीन नशा तस्कर गिरफ्तार, केस दर्ज
महिला समेत तीन नशा तस्कर गिरफ्तार, केस दर्ज

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : मंगलवार को जिला पुलिस ने जिले के तीन अलग अलग थानों में प्रतिबंधित पदार्थ तस्करों की धरपकड़ को तेज करते हुए सौ ग्राम नशीला पदार्थ बरामद करने के साथ एक महिला सहित तीन आरोपितों को काबू करके मामला दर्ज कर लिया है।

थाना माहिलपुर के एएसआइ मुकेश कुमार ने बताया कि वह मंगलवार देर शाम पुलिस पार्टी के साथ गश्त के दौरान हरबंस गेट की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान जैसे ही वह हरबंस गेट के पास पहुंचे तो बीडीओ कालोनी की तरफ से एक व्यक्ति पैदल ही चला आ रहा था। वह व्यक्ति पुलिस को देख पीछे जाने लगा तो पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया। इसपर उक्त व्यक्ति भागने लगा तो पुलिस ने साथी पुलिस कर्मचारियों की मदद से उसे काबू करके तलाशी ली। तलाशी के दौरान उसकी जेब से 57 ग्राम नशीला पदार्थ बरामद हुआ। पुलिस ने आरोपित सुखदेव सिंह उर्फ सुक्खा निवासी बीडीओ कालोनी माहिलपुर के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरु कर दी है।

दूसरे मामले में पुलिस थाना टांडा के एसआइ दिलबाग सिंह पुलिस पार्टी के साथ टांडा पुली के पास नाका लगाकर वाहनों की जांच कर रहे थे कि सामने से एक महिला पैदल आती हुई दिखी। वह पुलिस को देख भागने लगी। इसपर पुलिस तुरंत महिला कांस्टेबलों को बुला कर उसकी तलाशी ली। तलाशी के दौरान उसके पास से 13 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। पुलिस ने आरोपित महिला कुलजीत कौर निवासी चंडीगढ़ कालोनी टांडा को काबू करके मामला दर्ज किया है।

तीसरे मामले मामले में थाना मेहटियाना के एसआइ गुरदीप सिंह ने बताया कि वह पुलिस पार्टी के साथ गांव साहरी के पास नाका लगाकर वाहनों की जांच कर रहे थे। इसी दौरान गांव साहरी की तरफ से बगैर नंबर के आते स्कूटर सवार व्यक्ति को रुकने का इशारा किया गया तो वह स्कूटर भगाने की कोशिश करने लगा। इसपर पुलिस ने उसे रोककर तलाशी ली तो उसकी जेब से 30 ग्राम नशीला पदार्थ बरामद हुआ। आरोपित की पहचान राकेश कुमार उर्फ बिट्टू निवासी साहरी थाना मेहटियाना के रुप में हुई।

chat bot
आपका साथी