दड़े सट्टे का धंधा करते तीन काबू

पुलिस ने तीन अलग-अलग थानों में दड़ा सट्टे का धंधा करने के तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 03:00 AM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 03:00 AM (IST)
दड़े सट्टे का धंधा करते तीन काबू
दड़े सट्टे का धंधा करते तीन काबू

संवाद सहयोगी होशियारपुर

जिला पुलिस ने तीन अलग-अलग थानों में दड़ा सट्टे का धंधा करने के तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। थाना तलवाड़ा के एएसआइ रणवीर सिंह पुलिस पार्टी के साथ दौराने गश्त मेन बाजार की तरफ जा रहे थे कि मेन बाजार के पीछे एक दुकान में विवेक सिंह निवासी मोहल्ला सुभाष नगर तलवाड़ा दड़े सट्टे का धंधा कर रहा था जिसको काबू करके तलाशी ली तो उसकी जेब से दड़े सट्टे की पर्चियों सहित 2220 रुपये बरामद किए। थाना माडल टाउन के एएसआइ रछपाल सिंह पुलिस पार्ट के साथ उधम सिंह पार्क की तरफ जा रहे थे कि रास्ते में अपनी दुकान में हिम्मत कुमार उर्फ हिमती दड़े सट्टा का धंधा कर रहा था जिसको पुलिस ने काबू करके तलाशी ली तो उसकी जेब से दड़े सट्टे की पर्चियों सहित 5740 रुपये बरामद हुए।

एएसआइ बख्शीश सिंह पुलिस पार्ट के साथ बस स्टैंड के पास जा रहे थे कि बस स्टैंड के पास गली में कुलदीप सिंह निवासी गड़ी गेट कनक मंडी चौक होशियारपुर अपनी दुकान के अंदर ही दड़ा सट्टालगाने का कारोबार कर रहा था जिसको काबू करके पुलिस ने दड़े सट्टे की पर्चियों सहित 3630 रुपये बरामद करके उक्त आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। तीन लाख एमएल शराब सहित एक काबू

अवैध शराब के मामले में थाना मुकेरियां की पुलिस ने एक आरोपी को तीन लाख मिलीलीटर अवैध शराब के साथ काबू कर केस दर्ज किया है । एसएचओ बलविदर सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान जैसन गिल उर्फ माइकल निवासी ग्राम झांवा थाना जिला होशियारपुर के रूप में हुई है।

chat bot
आपका साथी