पालतू कुत्ते को बेहोश कर चोरों ने घर से लाखों के गहने व कैश उड़ाए

मेहटियाना थाना के अधीन पड़ते गांव भुंगरनी में चोरों ने एक घर को निशाना बनाते हुए लाखों रुपये की चोरी को अंजाम दिया। चोर घर में उस समय दाखिल हुए जब घर के सारे सदस्य किसी काम से घर से बाहर थे। चोरों ने पहले घर के पालतु कुत्ते को बेहोश किया और बाद में वारदात को अंजाम दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 16 Nov 2021 10:07 PM (IST) Updated:Tue, 16 Nov 2021 10:07 PM (IST)
पालतू कुत्ते को बेहोश कर चोरों ने घर से लाखों के गहने व कैश उड़ाए
पालतू कुत्ते को बेहोश कर चोरों ने घर से लाखों के गहने व कैश उड़ाए

जागरण संवाददाता, होशियारपुर : मेहटियाना थाना के अधीन पड़ते गांव भुंगरनी में चोरों ने एक घर को निशाना बनाते हुए लाखों रुपये की चोरी को अंजाम दिया। चोर घर में उस समय दाखिल हुए जब घर के सारे सदस्य किसी काम से घर से बाहर थे। चोरों ने पहले घर के पालतु कुत्ते को बेहोश किया और बाद में वारदात को अंजाम दिया। चोर वारदात के दौरान गहने व कैश लेकर रफूचक्कर हो गए। बता दें कि इलाके में लगतार हो रही चोरियों के कारण जहां पुलिस की किरकिरी हो रही वहीं लोगों में दहशत का माहौल है। चोरी संबंधी जानकारी देते हुए पीड़ित सुखदेव सिंह ने बताया कि वह गत दिवस दोपहर के समय घर को ताला लगाकर गांव में ही किसी के घर गए थे। जब वह करीब दो बजे घर लौटे और मेन गेट का ताला खोला और घर में दाखिल हुए तो पाया कि घर के अंदर सारे कमरों के ताले टूटे हुए थे। अलमारी का लाक टूटा हुआ था और सारा सामान बिखरा हुआ था। जब उन्होंने जांच की तो अलमारी के पड़े गहने व कैश गायब था। चोर घर से कुल पांच लाख रुपए के करीब के गहने व कैश ले गए। वारदात से पहले कुत्ते को कर दिया बेहोश

सुखदेव सिंह ने बताया कि जब उन्होंने घर के अन्य कमरों की जांच शुरु की तो घर में रखा पालतु कुत्ता भी बेहोश मिला। चोरों ने चोरी से पहले कुत्ते को भी कोई नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर दिया। जिसके बात चोरी को अंजाम दिया। परिवार इसकी सूचना तुरंत मेहटियाना थाना में दी। पुलिस ने मामले की जांच शुरुकर दी है। बता दें कि इलाके में पिछले लंबे समय से लूट व चोरी की वारदातें हो रही हैं और पुलिस आज तक किसी भी वारदात को सुलझाने व किसी भी आरोपित को काबू करने में असफल रही है।

chat bot
आपका साथी