दुकान से चार क्रेट अंडे चोरी कर नौसरबाज फरार

मंगलवार बाद दोपहर सेशन चौक फतेहगढ़ पुलिस नाके के बिल्कुल सामने उस समय अफरा-तफरी मच गई जब एक चाय के खोखे से एक नौसरबाज अंडे के क्रेट का भाव पूछ कर चार क्रेट अंडे चोरी करके फरार हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 11:06 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 11:06 PM (IST)
दुकान से चार क्रेट अंडे चोरी कर नौसरबाज फरार
दुकान से चार क्रेट अंडे चोरी कर नौसरबाज फरार

संवाद सहयोगी,होशियारपुर : मंगलवार बाद दोपहर सेशन चौक फतेहगढ़ पुलिस नाके के बिल्कुल सामने उस समय अफरा-तफरी मच गई जब एक चाय के खोखे से एक नौसरबाज अंडे के क्रेट का भाव पूछ कर चार क्रेट अंडे चोरी करके फरार हो गया। मौके पर पहुंचे पत्रकारों को जानकारी देते हुए खोखे के मालिक सांईदास निवासी गांव मल्लकपुर फगवाड़ा हाल निवासी किराएदार दारापुर ने बताया कि वह पिछले चार वर्ष से चाय की दुकान कर रहा है। अब वह धीरे धीरे नाश्ते का काम भी कर रहा था जिसके चलते वह अपने ग्राहकों को ब्रैड आमलेट भी बना कर देता था। वह अपनी दुकान के बाहर रखे बैंच पर अन्य सामान के साथ अंडे भी रख कर बेचता था। मंगलवार करीब साढ़े तीन बजे एक स्कूटर पर सवार लड़के ने कहा कि चार क्रेट अंडे पैक कर दो। जैसे ही वह चार क्रेट उठा कर पैक करने लगा स्कूटर चालक क्रेट लेकर फरार हो गया। आसपास तुरंत खोज करने पर भी उसका पता नहीं चला तो पुलिस के पास शिकायत दर्ज की गई। सांईदास ने बताया उसका करीब सात सौ रुपये का नुक्सान हुआ है। सांझ केंद्र के एएसआइ की बाइक चोरी, अज्ञात नामजद

संवाद सहयोगी, हरियाना : सांझ केंद्र में तैनात एएसआइ को दिए गए सरकारी मोटरसाइकिल चोरी होने के मामले में पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने यह मामला सांझ केंद्र में तैनात एएसआइ निर्मलजीत सिंह निवासी गोराया के बयान पर दर्ज किया है। पुलिस को दिए अपने बयान में एएसआइ निर्मलजीत सिंह ने बताया कि वह सांझ केंद्र में ड्यूटी पर तैनात है। विभाग की तरफ से उसे एक मोटरसाइकिल नंबर पीबी 07 एएक्स 2701 दिया गया है। गत दिवस वह वेरिफिकेशन करने के लिए सांझ केंद्र गया था। वह इस दौरान एक स्थान पर मोटरसाइकिल पार्क करके गया था जब वापस आया तो मोटरसाइकिल गायब था। उसने काफी तलाश की पर मोटरसाइकिल नहीं मिली। पुलिस ने इस मामले में एएसआइ निर्मलजीत सिंह के बयान पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है।

chat bot
आपका साथी