अकाली दल (ब) व भाजपा अवसरवादी पार्टियां : निमिषा मेहता

संवाद सहयोगी गढ़शंकर अकाली दल व भाजपा दोनों अवसरवादी पार्टियां हैं जिनका एक ही मकसद था कि किसी भी तरह सत्ता सुख भोगा जाए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 04:57 PM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 04:57 PM (IST)
अकाली दल (ब) व भाजपा अवसरवादी पार्टियां : निमिषा मेहता
अकाली दल (ब) व भाजपा अवसरवादी पार्टियां : निमिषा मेहता

संवाद सहयोगी, गढ़शंकर

अकाली दल व भाजपा दोनों अवसरवादी पार्टियां हैं जिनका एक ही मकसद था कि किसी भी तरह सत्ता सुख भोगा जाए। किसानों का शिअद के प्रति रोष को भुनाने के लिए अब गठबंधन तोड़ने की घोषणा सिर्फ किसानों की सहानुभूति हासिल करने का ड्रामा है जिसे पंजाब के किसान हरगि•ा बर्दाश्त नहीं करेंगे क्योंकि वह अब अकाली दल का किसान विरोधी रूप देख चुके हैं। यह बातें कांग्रेस नेता निमिषा मेहता ने कहीं।

उन्होंने कहा कि हरसिमरत कौर बादल व सुखबीर सिंह बादल द्वारा किए जा रहे सियासी ड्रामे को किसान अच्छी तरह से जान गए हैं। वह किसानों के मसीहा बनने की लाख कोशिश करें लेकिन उनका विश्वास हासिल नहीं कर सकते। माहिलपुर व गढ़शंकर में पंजाब बंद के दौरान जिस प्रकार अकाली नेता अपनी पार्टी के गुणगान करते रहे, किसान नेताओं ने उनका विरोध करते हुए अपनी अलग स्टेज लगानी पड़ गई थी। इससे जाहिर हो जाता है कि वह किसानों के लिए नहीं मात्र किसानों की वोट के लिए आंसू बहा रहे हैं। अकाली दल प्रधान सुखबीर सिंह बादल को किसानों से सार्वजनिक माफी मांगनी चाहिए क्योंकि वह केंद्र सरकार में रहते हुए किसानों के हितों की रक्षा करने में असमर्थ साबित हुए हैं।

chat bot
आपका साथी