गढ़शंकर थाना व एएसपी कार्यालय के पास दुकान में चोरी

कोरोना संक्रमण के कारण जहां दुकानदारों का धंधा मंदा चल रहा है वहीं इलाके में समाज विरोधी तत्वों के हौसले बुलंद हैं। वह वारदात को अंजाम देकर गायब हो जाते हैं और पुलिस लकीरें पीटती रह जाती है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 06:25 AM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 06:25 AM (IST)
गढ़शंकर थाना व एएसपी कार्यालय के पास दुकान में चोरी
गढ़शंकर थाना व एएसपी कार्यालय के पास दुकान में चोरी

संवाद सहयोगी, गढ़शंकर : कोरोना संक्रमण के कारण जहां दुकानदारों का धंधा मंदा चल रहा है, वहीं इलाके में समाज विरोधी तत्वों के हौसले बुलंद हैं। वह वारदात को अंजाम देकर गायब हो जाते हैं और पुलिस लकीरें पीटती रह जाती है। शहर के पुलिस थाना व एएसपी कार्यालय के बीच स्थित एक दुकान में चोरों ने सेंधमारी करते हुए हजारों रुपये व सामान चोरी कर लिया। दुकानदार दविदर कुमार ने बताया, काफी समय से करियाना व जूतों का धंधा कर रहे हैं। मंगलवार को जब वह दुकान पर आए तो देखा कि सामान बिखरा था। जांच करने पर पता चला कि 50 हजार रुपये और कीमती जूतों के जोड़े, रिफाइंड तेल, सर्फ व अन्य सामान चोरी था। गढ़शंकर पुलिस ने घटनास्थल का दौरा कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

दुकान का शटर तोड़ नकदी लेकर चोर फरार

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : गांव बजवाड़ा कलां बसी पुरानी मोड़ पर चोरों ने दुकान का शटर तोड़कर वारदात को अंजाम दिया। दुकान के मालिक शिव सहोता ने बताया कि सोमवार भी शाम छह बजे दुकान बंद करके चले गए थे, मंगलवार सुबह करीब पांच बजे गांव बस्सी पुरानी के एक व्यक्ति ने फोन पर सूचना दी कि दुकान का शटर टूटा हुआ है। इसके बाद वह तुरंत दुकान में पहुंचे तो पाया कि सामान बिखरा हुआ था और गल्ला गायब था जो दुकान से कुछ दूरी पर झाड़ियों में मिला। सहोता ने बताया कि चोर गल्ले में पड़ी सारी नकदी जोकि लगभग 20 हजार रुपये थी, ले गए हैं। थाना सदर के एएसआइ सुखविदर सिंह ने शिव सहोता के बयान दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी