दुकान में चोरी, दो लाख का नुकसान, डीवीआर भी ले गए

वीरवार रात को चोर दुकान में पड़ी नकदी और कीमती दवाएं लेकर फरार हुए। दुकान के मालिक चंद्र प्रकाश उर्फ रिकू वासी राजीव कालोनी मुकेरियां ने बताया कि उनकी जालंधर पठानकोट मुख्य मार्ग पर यूनाइटेड सीड स्टोर की दुकान है। वीरवार शाम करीब साढ़े सात बजे रोजाना की तरह वह अपनी दुकान बंद कर अपने घर चले गए। शुक्रवार को सुबह करीब साढ़े नौ बजे जब दुकान के ताले खोले तो दुकान का सारा सामान बिखरा पड़ा था।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 05:00 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 05:00 PM (IST)
दुकान में चोरी, दो लाख का नुकसान, डीवीआर भी ले गए
दुकान में चोरी, दो लाख का नुकसान, डीवीआर भी ले गए

संवाद सहयोगी, मुकेरियां : वीरवार रात को चोर दुकान में पड़ी नकदी और कीमती दवाएं लेकर फरार हुए। दुकान के मालिक चंद्र प्रकाश उर्फ रिकू वासी राजीव कालोनी मुकेरियां ने बताया कि उनकी जालंधर पठानकोट मुख्य मार्ग पर यूनाइटेड सीड स्टोर की दुकान है। वीरवार शाम करीब साढ़े सात बजे रोजाना की तरह वह अपनी दुकान बंद कर अपने घर चले गए। शुक्रवार को सुबह करीब साढ़े नौ बजे जब दुकान के ताले खोले तो दुकान का सारा सामान बिखरा पड़ा था।

दुकान में से 25 हजार के करीब की नकदी, एक लैपटाप, 10 पेटी दवाई, 30 के करीब पंप की बैटरी के अलावा अन्य कीमती सामान गायब था। चोर दुकान के ऊपर के गेट को तोड़ कर दुकान में दाखिल हुए और चोरी की वारदात को अंजाम देकर जाते समय दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरा और डिजिटल वीडियो रिकार्डर (डीवीआर) भी साथ ले गए। दुकान के बाहर खड़ा मोटरसाइकिल चोरी

एक अन्य वारदात में बीती रात करीब साढ़े नौ बजे चोरी की घटना वाली दुकान के पास वाली दुकान के बहार खड़ा मोटरसाइकिल चोरी हो गया। मोटरसाइकिल के मालिक कुलदीप सिंह वासी दसूहा ने बताया कि वह मुख्य मार्ग पर आइलेट्स की स्ट्डी का दफ्तर है। वीरवार को वह किसी काम के लिए जम्मू गया हुआ था, जब वह रात करीब नौ बजे अपना मोटरसाइकिल दफ्तर के बाहर खड़ा कर अंदर चला गया। जब वह करीब आधे घंटे के बाद दफ्तर से बाहर देखा तो उनका मोटरसाइकिल पीबी 07 एजे 1114 चोरी हो चुका था। कुछ दिनों से शहर में चोरी की वारदातें बढ़ गई हैं।

chat bot
आपका साथी